टॉप न्यूज़

सांसद विजय बघेल की चुनौती, भूपेश बघेल पाटन सहित किसी भी विधानसभा में हो जाए आमने सामने

दुर्ग : भारतीय जनता पार्टी प्रदेश एवं जिला संगठन से प्राप्त दिशा निर्देश अनुसार कुशाभाऊ ठाकरे जन्म शताब्दी कार्य विस्तार योजना अंतर्गत ” मेरा बूथ सबसे मजबूत ” को साकार करने मध्य मण्डल पाटन के शक्ति केंद्र पाटन नगर के बूथ क्रमांक क्रमशः 131 से135, अखरा बूथ क्रमांक 136, अटारी बूथ क्रमांक 137 एवं खोरपा बूथ क्रमांक 138 का बैठक पाटन में आहूत हुआ। जिसमें मुख्य रूप से विस्तारक के रूप में विजय बघेल सांसद दुर्ग लोकसभा क्षेत्र द्वारा जानकारी दिया गया कि भारतीय जनता पार्टी एक संगठनात्मक पार्टी है, जिसमे संगठन ही सर्वोपरि है।

अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर सबसे बड़े राजनीतिक पार्टी के रूप में भारतीय जनता पार्टी की पहचान है। हमारे भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत को विश्व गुरु का दर्जा दिलाया। आज भारत का नाम विश्व पटल पर बड़े मान व सम्मान से लिया जाता है, और यह कार्य भारतीय जनता पार्टी के कर्मठ सिपाही माननीय नरेंद्र मोदी जी द्वारा किया गया है। जिस पर प्रत्येक भारतीय को गर्व होना चाहिए। “मेरा बूथ सबसे मजबूत” को साकार करने हेतु केंद्र सरकार की जन कल्याणकारी योजना को घर घर मतदाताओं को अवगत कराना है। छत्तीसगढ़ की सरकार झूठ और भ्रस्टाचार में लिप्त है, सत्ता के मद में कुम्भकरणी नींद सोकर मस्त है।

जनता की तकलीफ और पीड़ा से कोई सरोकार नही है। आज किसानों को वर्मी खाद के नाम पर धूल और मिट्टी को जबरन प्रति एकड़ 90 किलो 900 रुपये का दिया जा रहा है, मेरा निवेदन है किसानों से कि जहां भी वर्मी खाद लेने बाध्य करता हो मुझे तुरंत मोबाइल से सूचित करें। अपने आप को किसान हितैषी का ढीढोंरा पीटने वाले 2500 रुपये की बात करते हैं। प्रतिवर्ष केंद्र सरकार धान का समर्थन मूल्य बढ़ाता है,जो इस वर्ष भी 72 रुपये की बढोत्तरी की है,और इन तीन वर्षों में 200 रूपये से अधिक की राशि केंद्र द्वारा दिया गया है, तो बताये यहाँ की राज्य सरकार कि आप 2500 रुपये तक ही क्यों सीमित है, और आने वाले समय मे केंद्र की उक्त राशि के आधार पर 2800 रुपये देने की बात करते हैं।

2500 रुपये को भी झूलाकर चार किश्तों में जब दूसरे वर्ष के खरीदी होने के पश्चात और चौथी किश्त में 32 रुपये प्रति क्विंटल डंडी मारकर देना, इसकी नियत और नीति किसान विरोधी है। पिछले दो वर्षों में सोसायटी में बारदाना की व्यवस्था नहीं किया गया, किसान बाजार से 40 रुपये में इनके ही पार्टी के बिचौलियों से खरीद कर धान बेचने मजबूर किया गया। जिनका अभी तक किसानों को बारदाना की राशि भी नहीं दिया गया है। आने वाला समय मिशन 2023 में इस झूठ/मक्कारी और फरेबी राज्य सरकार को उखाड़ फेंककर भारतीय जनता पार्टी की सरकार स्थापित करने मतदाता तैयार बैठी है/ उससे जाकर सम्पर्क करना है। राज्य में हाहाकार मची है/ जनता त्रस्त है/और इनकी सरकार कमीशनखोरी में मस्त है। विकास की गंगा की बात करने वालों को शर्म आनी चाहिए आज इनके नुमाइंदे गांव गांव में शराब बेच रहे हैं । शराब भट्टी बंद करने की गंगा जल की कसम खाने वाले शराब की गंगा बहा रही है।

आज पूरे राज्य में “आग लगी है आग ” मैं चुनौती देता हूँ भूपेश बघेल को पाटन सहित दुर्ग जिले के जिस सीठ से चुनाव लड़ेंगे /हो जाए आमने सामने जनता दिखा देगी ” दूध का दूध और पानी का पानी ” इनको पानी भी नसीब नही होगा । आज पूरे छत्तीसगढ़ में भय,आतंक और भ्रस्टाचार का वातावरण है।राज्य में जहाँ कानून व्यवस्था नाम की चीज ही नही है। आये दिन चोरी/ डकैती/ हत्या जैसे अपराध हो रहे हैं। इन्ही के आदर्श गौठान पाटन में सतनामी समाज के गरीब बेटा का करेंट से मृत्यु होता है/ उनके परिवार को मात्र 4 लाख रुपये देने की बात करते हैं और अपने पार्टी के आका को खुश करने उत्तरप्रदेश में 50 -50 लाख रुपये देता है। छत्तीसगढ़ के रुपये को यहाँ के जनता को नहीँ देकर छलावा कर रही है।

आज अपने अधिकार को मांगने के लिए कोई भी संस्था/ विभाग /संगठन अपनी बात नही रख सकता/ अघोषित आपातकाल का निर्देश जारी किया गया है। छत्तीसगढ़ की धरोहर वन संपदा हसदेव के जंगल को काटकर खनिज संपदा को बेचा गया है। आज छत्तीसगढ़ महतारी को कर्ज के बोझ तले इतना लाद दिया है कि यहाँ की जंगल व खनिज संपदा को बेचने की इनके साजिश को कामयाब नही होने देंगे। संविदा कर्मचारी/ मनरेगा कर्मचारी/ आंगनबाड़ी/रसोइया/ मितानिन बहने जो अपने अधिकार की मांग कर रहे हैं ।

जिनको पूरा करने जनघोषणा पत्र में संकल्प लिया था/उन आंदोलन कर्ताओं को कार्य से बाहर का रास्ता एवं जेल में डाला जा रहा है। ऐसे निकम्मी एवं दोगली सरकार को उखाड़ फेंकने का संकल्प लेकर कार्य करना है।



Post Views:
7

Sach News Desk

देश में तेजी से बढ़ती हुई हिंदी समाचार वेबसाइट है। जो हिंदी न्यूज साइटों में सबसे अधिक विश्वसनीय, प्रमाणिक और निष्पक्ष समाचार अपने पाठक वर्ग तक पहुंचाती है। इसकी प्रतिबद्ध ऑनलाइन संपादकीय टीम हर रोज विशेष और विस्तृत कंटेंट देती है। हमारी यह साइट 24 घंटे अपडेट होती है, जिससे हर बड़ी घटना तत्काल पाठकों तक पहुंच सके। पाठक भी अपनी रचनाये या आस-पास घटित घटनाये अथवा अन्य प्रकाशन योग्य सामग्री ईमेल पर भेज सकते है, जिन्हें तत्काल प्रकाशित किया जायेगा !

Related Articles

Check Also
Close
Back to top button