सर्व राजपूत समाज ने कहा..करेंगे उग्र आंदोलन..आईजी को बताया..निशा की मौत के लिए अपोलो प्रबंधन जिम्मेदार

सर्व राजपूत समाज ने कहा..करेंगे उग्र आंदोलन..आईजी को बताया..निशा की मौत के लिए अपोलो प्रबंधन जिम्मेदार

[ad_1]

बिलासपुर—-सर्व राजपूत क्षत्रिय समाज  ने आज आईजी से मिलकर निशा सिंह की मौत के जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। राजपूत समाज के लोगों ने बताया कि निशा सिंह के इलाज में घोर लापरवाही हुई है। मामले में जांच भी चल रही है। लेकिन परिणाम सामने कुछ नहीं आ रहा है। इसलिए जाँच में तेजी लाने के साथ दोषियों पर कार्रवाई की जाए। 

 

           सर्व राजपूत क्षत्रिय समाज बिलासपुर ने स्व.निशा सिंह की मौत के मामले में जांच में तेजी लाने की मांग की है। सर्व राजपूत क्षत्रिय समाज ने आईजी से लिखित शिकायत कर बताया कि टिकरापारा निवासी अजय सिंह की बेटी निशा सिंह की मौत के लिए अपोलो प्रबंधन जिम्मेदार है। विभिन्न संगठनों की मांग पर निशा सिंह की मौत को लेकर जांच चल रही है। लेकिन जाँच की गति बहुत धीमी है। जिसके चलते अब शक होने लगा है। अपोलो प्रबंधन पर कार्रवाई की मांग करते हुए सर्व राजपूत क्षत्रिय समाज ने आईजी से कहा कि निशा सिंह की मौत के बाद परिवार सदमें है।

 

                    समाज के रौशन सिंह ने बताया कि अपोलो में इलाज के दौरान इसके पहले भी कई शिकायतेें मिल चुकी है सर्व राजपूत क्षत्रिय समाज की मांग  है कि दोषियों पर जल्द से जल्द कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए। ताकि आने वाले समय इस प्रकार की घटना की पुनरावृति पर रोक लगे। रोशन ने बताया कि अपोलो प्रबंधन अपनी लापरवाही को लेकर हमेशा से सुर्खियों में रहा है । निशा सिंह की मौत के लिए अपोलो प्रबंधन जिम्मेदार है।  यदि न्याय नहीं मिला तो समाज के लोग उग्र प्रदर्शन के लिए मजबूर होंगे।

 

        आई जी को ज्ञापने देते समय प्रमुख रूप से राजेश सिंह ठाकुर ,चित्तू सिंह,अतुल सिंह, सुरेंद्र सिंह, तुकेश सिंह, प्रकाश सिंह,कमल सिंह, रौशन सिंह विशेष रूप से मौजूद थे।

loading…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES