सड़क किनारे खड़े ट्रक में टकराई कार,  एक परिवार के पांच लोगों की मौत

सड़क किनारे खड़े ट्रक में टकराई कार, एक परिवार के पांच लोगों की मौत


धनबाद: धनबाद के पूर्वी टुंडी थाना क्षेत्र में गोविंदपुर-साहेबगंज मुख्य सड़क पर इंड मोड़ पर टर्न के दौरान वैगनआर कार सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई. हादसे को देख मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई. लोगों ने बचाव कार्य शुरू कर दिया. हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए कार चालक सौरभ कुमार पांडेय को आनन-फानन में उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया, वहीं इस दर्दनाक हादसे में एक ही परिवार के पांच सदस्यों की मौत हो गई.

पुलिस ने मृतकों के नाम 64 वर्षीय सुबेश मिश्रा, रंजीत मिश्रा, मीरा देवी, पांच वर्ष की पलक मिश्रा और शिवांश मिश्रा बताया है. पुलिस ने बताया कि ये सभी लोग अपने पैतृक निवास गया के मथुरापुर में एक शादी समारोह से हिस्सा लेकर वापस आ रहे थे.

बताया गया है कि सुबेश मिश्रा के साथ रह रहे छोटे बेटे रंजीत मिश्रा का पूरा परिवार खत्म हाे गया. वहीं प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कार की तेज रफ्तार भी इस हादसे का कारण बनी है. जब ब्लाइंड मोड़ पर कार ने टर्न लिया, तो कार की रफ्तार 100 के आसपास रही होगी.

पलक झपकते ही कार ट्रक में टकरा गई. वहीं इस दर्दनाक हादसे के बाद गुरारू के मथुरापुर गांव में बेहद गमगीन माहौल है, अधिकतर घरों में चूल्हे तक नहीं जले. वहीं औरंगाबाद के सांसद सुशील सिंह ने घटना पर संवेदना प्रकट की है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES