Hamar Chhattisgarh

सकरी के सराफा व्यवसायी को गोली मारने वाले पांचों आरोपित झारखंड से गिरफ्तार

ब्यूरो चीफ : विपुल मिश्रा
बिलासपुर: नेचर सिटी के सामने स्थित सतीश्री ज्वेलरी के संचालक आलोक सोनी को गोली मारने वाले पांचों आरोपितों को पुलिस ने झारखंड से गिरफ्तार कर लिया है। बिलासपुर पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि उम्र 20 से 44 वर्ष के बीच है।

पुलिस ने प्रेस कान्फ्रेंस कर जानकारी देते हुए बताया कि घटना 25 जनवरी की है। सकरी थाना क्षेत्र से लगे सतीश्री ज्वेलर्स में शाम को पांच से छह नकाबपोश बदमाश ज्वेलरी दुकान के अंदर घुसे और बंदूक के दम पर लूट करने लगे। ज्वेलरी लूटते हुये देख जब कारोबारी ने आरोपियों को रोकने की कोशिश की तो आरोपियों में एक ने अपने पास रखी बंदूक से गोली चला दी।

घटना में शराफा कारोबारी आलोक सोनी के हाथ में गोली लगी है। घटना के बाद सभी आरोपी फरार हो गये थे। वारदात की सूचना के बाद मौके पर एसपी प्रशांत अग्रवाल सहित पुलिस के आला अधिकारी पहुंचे। घटना के बाद सायबर सेल और पुलिस की विशेष टीम का गठन कर आरोपियों की खोज शुरू की गई।

जांच दौरान पुलिस को पता चला की इस घटना में झारखंड के एक गिरोह का हाथ है, जिसके बाद एक टीम को झारखंड के लिए रवाना किया गया। पुलिस की टीम ने यहाँ पर कैंप कर लूट के पां आरोपियों को पकड़ने में कामयाब रही।

गिरफ्तार किए गए आरोपित

01. दिनेश बांधेकर उर्फ दिनू पिता रूप महाजन, उम्र 40 साल , निवासी तालापारा बिलासपुर, हाल मुकाम दिनदयाल कालोनी मंगला बिलासपुर। 02. राजू साव पिता कृष्णा कसेर, उम्र 39 साल, निवासी मरारगली मगरपारा बिलासपुर, थाना सिविल 03. मो.मजहर अंसारी पिता सरीफ अंसारी, उम्र 39 साल, निवासी पुराना कब्रीस्तान करबला चौक दुर्गी बस्ती बड;का काना, थाना पतरातू, जिला रामगढ; झारखण्ड 04. जितेन्द्र शर्मा उर्फ छोटू ठाकुर उम्र 24 साल निवासी ग्राम हेहल बड;का काना, थाना पतरातू, जिला रामगढ; झारखण्ड। 05. मोहम्मद नजीर अंसारी पिता मोहम्मद सगीर अंसारी उम्र 22 साल निवासी रामगढ; थाना नैसारा, जिला रामगढ; झारखण्ड।

Live Share Market

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES