संचालनालय इंद्रावती भवन में कई अधिकारी-कर्मचारी कोरोना संक्रमित,मचा हड़कंप

संचालनालय इंद्रावती भवन में कई अधिकारी-कर्मचारी कोरोना संक्रमित,मचा हड़कंप

[ad_1]

रायपुर।नया रायपुर स्थित संचालनालय इंद्रावती भवन में शुक्रवार को एक साथ 45 अधिकारी-कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. देर रात तक यह संख्या और भी बढ़ सकती है. बड़ी संख्या में संक्रमित मिलने के बाद कर्मचारियों के बीच हड़कंप मचा हुआ है. इधर राजपत्रित अधिकारी संघ ने इंद्रावती भवन को कंटेन्मेंट जोन बनाने की मांग की है.मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पिछले दिनों शिविर कैंप लगाकर 227 लोगों का कोरोना टेस्ट कराया गया था.

जिसमें मछली पालन विभाग संचालक, पशु पालन विभाग के दो उप संचालक, सहकारिता से दो उप पंजीयक, पीएचई से सहायक संचालकृ जैसे अन्य विभाग के अधिकारी-कर्मचारी पॉजिटिव पाए गए है. आज जांच कराए 100 लोगों की रिपोर्ट आनी बाकी है.राजपत्रित अधिकारी संघ ने कहा कि कोरोना मरीजों के संपर्क में आए अधिकारियों-कमचारियों, सर्दी, खांसी और बुखार से पीड़ित और जिनकी उम्र 55 वर्ष से ऊपर है. ऐसे 227 कर्मचारियों और अधिकारियों का जांच कराया गया. कर्मचारियों के मोबाइल में जांच रिपोर्ट आना चालू हो गया है. अधिकतर विभागों के कर्मचारियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आ रही है. इंद्रावती भवन कोरोना का हॉट स्पॉट बन गया है. अब तक दो कर्मचारियों की मौत हो चुकी हैं. सभी विभागों के विभाग प्रमुख संक्रमित संख्या को देखकर भयभीत है. आज संयुक्त मोर्चा के पदाधिकारियों ने कोरोना प्रभावित विभाग प्रमुख को ऐतिहात के तौर पर कार्यालय दो दिन बंद रखने अनुरोध किया गया.

कमल वर्मा ने एक बार फिर सभी विभाग प्रमुख से कोराना संक्रमण को देखते हुए शासन के निर्देश अनुसार 30 प्रतिशत कर्मचारियों से कार्यालय चलाने की मांग की है. सचिव सामान्य प्रशासन विभाग से बसों की संख्या में वृद्धि करने की मांग भी की गई है. मोर्चा के नेताओं ने बताया कि शिविर में किए गए जांच रिपोर्ट की समीक्षा सोमवार को की जाएगी. समीक्षा के दौरान हॉट स्पॉट बन चुके इंद्रावती भवन को 10 दिन बंद करने विचार विमर्श कर अंतिम निर्णय लिया जाएगा.

loading…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES