विधि विभाग ने क्यों किया प्रदर्शन का एलान..कहा..हठधर्मिता से बाज आए सरकार..राष्ट्रपति से करेंगे शिकायत

विधि विभाग ने क्यों किया प्रदर्शन का एलान..कहा..हठधर्मिता से बाज आए सरकार..राष्ट्रपति से करेंगे शिकायत

[ad_1]

बिलासपुर—-सितम्बर महीने में प्रस्तावित जी और नीट परीक्षा तारीख का प्रदेश कांग्रेस विधि प्रकोष्ठ ने विरोध जाहिर किया है। प्रदेश विधि प्रकोष्ठ के मुखिया ने बताया कि सरकार की हठधर्मिता की राष्ट्रपति से शिकायत करेंगे। साथ ही सरकार को देश की जिन्दगी से खिलवाड़ की इजाजत नहीं देंगे।

 

             प्रदेश कांग्रेस निर्देश के बाद प्रदेश विधि प्रकोष्ठ मुखिया संदीप दुबे ने भी जेईई,एनईईटी परीक्षा सितम्बर में कराए जाने का विरोध किया है। संदीप दुबे ने बताया कि नीट और जेईई परीक्षा के विरोध में 28 अगस्त को विधि प्रकोष्ठ के पदाधिकारी राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन देंगे। इस दौरान मांग भी करेंगे। ऐसे विपरीत हालात में इतनी बड़ी परीक्षा का आयोजन छात्रों और बच्चों के जीवन के साथ खिलवाड़ है। यह जानते हुए भी देश में अभी तक ना तो रेलवे सेवा ही बहाल हुई है। और ना ही बस मार्ग खुले हैं। हर तरफ कोरोना का खतरा है। कुछ भी हादसा हो सकता है। 

 

            संदीप ने बताया कि रदेश कांग्रेस के निर्देश पर 28 अगस्त को प्रदेश कांग्रेस विधि प्रकोष्ठ के सभी अधिवक्ता और पदाधिकारी सितम्बर महीने में प्रस्तावित नीट और जीट की टेस्ट परीक्षा को स्थगित करने की मांग के साथ विरोध प्रदर्शन करेंगे। संदीप ने कहा कि केंद्र की जनविरोधी सरकार की हठधर्मिता को बच्चों की जिन्दगी पर बर्दास्त नहीं करेंगे।

 

            प्रदेश विधि प्रकोष्ठ नेता ने बताया कि 26 लाख बच्चों को कोरोना काल मे परीक्षा देने से जान को खतरा है। हम मोदी सरकार को ऐसा हरगिज नहीं करने देंगे। कांग्रेस विधि विभाग के सभी जिलों के  कांग्रेस समर्थित वकीलों को निर्देश दिया गया है कि सितम्बर में प्रस्तावित परीक्षा का बढ़चढ़कर पुरजोर तरीके से विरोध करें। मांग पत्र जिला स्तर पर राष्ट्रपति के नाम कलेक्टर के हाथों भेजें।

loading…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES