लूट : फ्लिपकार्ट के गोडाउन में लाखों की लूट…. 18 सेकंड में लूटेरों ने पूरी वारदात को दिया अंजाम और हो गये फरार … पूरी वारदात CCTV में हुई कैद

लूट : फ्लिपकार्ट के गोडाउन में लाखों की लूट…. 18 सेकंड में लूटेरों ने पूरी वारदात को दिया अंजाम और हो गये फरार … पूरी वारदात CCTV में हुई कैद


रामपुर 1 नवंबर 2020। फ्लिपकार्ट के गोदाम में लाखों की डकैती सामने आई है. गोदाम में 5 युवक पिस्टल लेकर आए और 18 सेकंड में लूटकर फरार हो गए. लूट के बाद आसपास के इलाकों में दहशत है. लूट की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. पुलिस जल्द ही इस डकैती का खुलासा करने की बात कह रही है।यह मामला रामपुर के कोतवाली सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के आगापुर रोड पर लोहिया पार्क के सामने बने फ्लिपकार्ट गोदाम का है. शनिवार रात गोदाम में डिलीवरी ब्वॉय काम कर रहे थे. इसी दौरान पांच युवक पिस्टल लेकर आए. उनके मुंह कपड़े से ढके हुए थे. महज 18 सेकंड में पिस्टल के बल पर पैसों सहित लाखों के सामान लूटकर फरार हो गए.

लूट की यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। जिसका वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में नजर आ रहा है कि कुछ लोग बाइक पर सवार होकर गोदाम पहुंचते हैं। गोदाम के बार अपनी मोटरसाइकिल खड़ी कर यह लोग गोदाम के अंदर घुसते हैं। गोदाम में अंदर जाते वक्त इन लोगों ने अपने चेहरे को ढक रखा है। वीडियो में नजर आ रहा है कि थोड़ी ही देर बाद यह लोग गोदाम से बाहर आ जाते हैं।

वारदात सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र के ज्वाला नगर में हुई है। त्योहारी सीजन होने की वजह से कंपनी के पास काफी आर्डर भी आ रहे हैं। शनिवार की रात दस बजे के बाद कंपनी के कर्मचारी हिसाब-किताब कर रहे थे।इस दौरान दो बाइकों पर सवार पांच नकाबपोश बदमाश कंपनी के कार्यालय में घुस आए। कंपनी के दफ्तर में मौजूद कर्मचारियों का कहना है कि पांचों के पास तमंचे थे। लुटेरों ने तमंचे से धमकाते हुए उन्हें एक ओर बैठा दिया और दफ्तर में मौजूद नौ लाख रुपये लूटकर फरार हो गए।

बदमाशों के भागने के बाद कर्मचारियों ने शोर मचाया तो आसपास के लोग एकत्रित हुए और पुलिस को सूचना दी। सिविल लाइंस कोतवाली की पुलिस मौके पर पहुंची और आसपास चेकिंग शुरू कराई।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES