Hamar bilaspur

मेयर रामशरण ने कहा..आक्सीजन बिना जीवन मुश्किल..पौधरोपण अभियान को देना होगा बढ़ावा


बिलासपुर—- जीवन के लिए जितना भोजन की आवश्यकता ही उससे कहीं ज्यादा जरूरत  आक्सीजन की है। ऑक्सीजन के बिना जीवन असंभव है। जरुरतों को पूरा करने हमको पेड़ पौधे तैयार करना होगा। यह बातें नगरौडी हरदी कला में यादव समाज के कार्यक्रम में  मुख्य अतिथि मेयर रामशरण यादव ने कही।

 

            श्री सिद्ध पीठ कलुवा बाबा मंदिर ग्राम नगरौडी हरदी कला में यादव समाज ने कार्यक्रम का आयोजन किया। इस दौरान कार्यक्रम में मौजूद अतिथियों ने फलदार पौधो का रोपण किया। उपस्थित सभी लोगों ने 29 प्रकार के फलदार पौधों का रोपण किया। पौधरोपण कार्यक्रम के मुख्य अतिथी महापौर रामशरण यादव ने समिती के कार्य की जमकर सराहना की। उन्होने  कहा कि यहां मेरे लायक जो भी कार्य होगा उसे हर संभव पूरा करने का प्रयास करुगा।

 

              उपस्थित लोगों से महापौर ने कहा कि आज हमें भोजन से कहीं ज्यादा ऑकसीजन की जरुरत है। दरअसल बिना आक्सीजन के जीवन की कल्पना मुश्किल है। जितना महत्व भोजन का है उससे कहीं ज्यादा जरूरत हमें आक्सीजन की है। समिति की तारीफ में मेयर ने कहा कि ऐसा काम हर जगह होनी चाहिए। जहां जहां समितियां हैं उन्हें पौधरोपण अभियान में सक्रियता रखनी चाहिए।

 

                 इस दौरान पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष भुनेश्वर यादव ने समिती के कार्यों की जमकर सराहना की। सभापति महिला बाल विकास मीनू सुमंत यादव, सभापति अंकित गौरहा ने कहा कि यहां हमारे लायक जो भी सेवा होगी..। संज्ञान में आने के बाद जरूर पूरा करेंगे। कार्यक्रम में जिला पंचायत सदस्य संदीप यादव ,जिला पंचायत सदस्य किरण यादव, सतीश यादव, कांग्रेस नेता राजेन्द्र शुक्ला , शिव यादव,हेमंत यादव , दिनेश यादव, गौरीशंकर यादव, हर प्रसाद यादव, चमन यादव, राज यादव लक्षमण यादव, जयपाल, मन्नू, होरीलाल, राजकुमार,सहित समाज के लोग बड़ी संख्या में उपस्थित थे।

Live Share Market

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker