मुम्बई नानावती हॉस्पिटल में रामदास अग्रवाल 77 वर्ष का आकस्मिक स्वर्गवास

मुम्बई नानावती हॉस्पिटल में रामदास अग्रवाल 77 वर्ष का आकस्मिक स्वर्गवास


रायपुर: मुम्बई नानावती हॉस्पिटल में श्री राममंदिर निर्माण समिति के उपाध्यक्ष सुनील रामदास अग्रवाल, अनिल एवं सुशील अग्रवाल के पिता जी 77 वर्षीय रामदास अग्रवाल का आकस्मिक स्वर्गवास हो गया है । उनका अंतिम संस्कार रायगढ़ में होगा।

रामदास अग्रवाल अखिल भारतीय अग्रवाल समाज के प्रांतीय अध्य्क्ष एवं अग्रवाल समाज के राष्ट्रीय महासचिव थे। अचानक हृदयाघात होने के बाद उनका शरीर शांत हो गया। ये खबर सुनते ही उनके परिवार में शोक की लहर दौड़ गई और पूरा परिवार स्तब्ध रह गया।

उन्हे ये विश्वास ही नहीं हुआ कि कल तक बड़े दम के साथ और गर्व के साथ बोल रहे थे कि मैने कोरोना को हरा दिया लेकिन वही रामदास जीवन और संघर्ष की लड़ाई में मौत से वे हार गये और हमेशा के लिए शांत हो गये। उनका शव सुबह विशेष वायुयान से लगभग 12.30 बजे जिंदल एयरपोर्ट पर लाया जाएगा।

उनकी अंतिम संस्कार का समय तय नही हुआ है। रुंधे गले से उनके बड़े पुत्र सुनील रामदास ने बताया कि सबको जीवन में ऐसा पिता दें हमारे पिता जी के वट वृक्ष के चलते हमारा पूरा परिवार मजबूत हुआ और हम तीनों भाईयों में और पूरे परिवार के रग रग में समाज सेवा के वे ज्योत जला कर गये हैं।

पिता जी ने अंतिम समय तक योग करने को कहा तो वे प्रण लेते हैं कि पूरा परिवार योग करेगा और उसको आगे बढ़ायेंगे। उन्होंने कहा कि पिता जी के रग रग में जो समाज सेवा की भावना थी और भी इच्छा थी बहुत कुछ करने की। लेकिन पता नहीं था कि वे इतने जल्दी हमें छोड़ कर चले जाएंगे। अपने पिता जी के छोड़े हुए अधुरे काम को पूरा परिवार मिलकर पूरा करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES