टॉप न्यूज़

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के विधानसभा वार दौरे की शुरूआत सामरी से

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल

रायपुर : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बुधवार 4 मई से शुरू होने जा रहे विधानसभा वार दौरे की शुरुआत बलरामपुर जिले के सामरी विधानसभा क्षेत्र से होने जा रही। वे लगातार सरगुजा, सूरजपुर और बलरामपुर जिले की 8 सीटों पर मैराथन दौरा करेंगे। इस दौरान सरकार के कामकाज के साथ मिशन 2023 के लिए नब्ज टटोलेंगे। यहां की सभी सीटों पर कांग्रेस का कब्जा है।

सीएम के दौरे को लेकर सभी सीटों पर व्यापक तैयारी की गई है। सामरी विधानसभा क्षेत्र में बुधवार को सीएम का हेलीकॉप्टर उतरेगा। छत्तीसगढ़ के उत्तरी इलाके पर स्थित यह राज्य का अंतिम छोर है। सीएम इस दौरान लोगों से सरकार के कामकाज के साथ विधायकों का भी फीडबैक लेंगे। हर विधानसभा सीट पर विधायकों का रिपोर्ट कार्ड तैयार हुआ है। सीएम अपने दौरे में विधानसभा के किन्हीं तीन गांवों में अचानक पहुंचेंगे और रात भी उसी विधानसभा में गुजारेंगे। इस दौरान वे क्षेत्र के प्रमुख लोगों के अलावा अधिकारियों से मुलाकात करेंगे। अगले दिन सीएम दूसरे विधानसभा क्षेत्र के लिए रवाना हो जाएंगे।

गोठान और आत्मानंद स्कूलों पर फोकस
सीएम के दौरे को लेकर सभी सीटों पर व्यापक तैयारी की गई है। सीएम विधानसभा में किस गांव में जाएंगे, यह किसी को पता नहीं है। गांवों में गोठानों के अलावा आत्मानंद अंग्रेजी माध्यम स्कूलों पर फोकस किया गया है। सीएम के ड्रीम प्रोजेक्ट में शामिल है।

घोषणाओं पर तत्काल होगा अमल
अफसरों को कहा है कि सीएम की मंशा है कि क्षेत्र में जनता की मांग, समस्या, जन शिकायत पर कार्रवाई और उनकी ओर से की जाने वाली घोषणाओं पर तत्काल अमल किया जाएगा। इसकी जानकारी सचिवालय को भेजी जाए।



Post Views:
4

Sach News Desk

देश में तेजी से बढ़ती हुई हिंदी समाचार वेबसाइट है। जो हिंदी न्यूज साइटों में सबसे अधिक विश्वसनीय, प्रमाणिक और निष्पक्ष समाचार अपने पाठक वर्ग तक पहुंचाती है। इसकी प्रतिबद्ध ऑनलाइन संपादकीय टीम हर रोज विशेष और विस्तृत कंटेंट देती है। हमारी यह साइट 24 घंटे अपडेट होती है, जिससे हर बड़ी घटना तत्काल पाठकों तक पहुंच सके। पाठक भी अपनी रचनाये या आस-पास घटित घटनाये अथवा अन्य प्रकाशन योग्य सामग्री ईमेल पर भेज सकते है, जिन्हें तत्काल प्रकाशित किया जायेगा !

Related Articles

Check Also
Close
Back to top button