मुख्यमंत्री पर हमला : चुनाव प्रचार के दौरान मुख्यमंत्री पर प्याज और पत्थर फेंके… गार्ड ने ऐसे बचाया मंच पर… मुख्यमंत्री ने बोलते रहे… फेंकों और फेंको…देखिये पूरा वीडियो

मुख्यमंत्री पर हमला : चुनाव प्रचार के दौरान मुख्यमंत्री पर प्याज और पत्थर फेंके… गार्ड ने ऐसे बचाया मंच पर… मुख्यमंत्री ने बोलते रहे… फेंकों और फेंको…देखिये पूरा वीडियो


मधुबनी 3 नवंबर 2020। बिहार में चुनाव प्रचार के दौरान लगातार मुख्यमंत्री नाराजगी भी झेल रहे हैं। कई रैली में उनके खिलाफ नारेबाजी हो रही है, तो कई जगहों पर उनके खिलाफ लोग आक्रोश भी जता रहे हैं। इसी कड़ी में आज चुनाव प्रचार के दौरान नीतीश कुमार पर भीड़ ने पत्थर, प्याज और टमाटर फेंके। मंगलवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जब मधुबनी के हरलाखी विधानसभा क्षेत्र में पहुंचे, तो उन्हें विरोध का सामना करना पड़ा। जब नीतीश रैली को संबोधित कर रहे थे, तब उनपर प्याज और पत्थर का टुकड़ा फेंका गया।

इस दौरान पत्थर फेंकने वाले शख्स ने लगातार नारेबाजी की और कहा कि शराब खुलेआम बिक रही है, तस्करी हो रही है लेकिन आप कुछ नहीं कर पा रहे हैं.  इसी बीच नीतीश कुमार के सुरक्षाकर्मियों ने उस शख्स को रोकने का प्रयास किया, लेकिन नीतीश कुमार कहते नज़र आए कि फेंकने दो, जितना फेंकना है फेंकने दो.

इतना कहते ही नीतीश कुमार ने अपने संबोधन को आगे बढ़ाया, नीतीश ने कहा कि हम इसलिए कह रहे हैं कि सरकार आने के बाद रोजगार का अवसर पैदा होगा और किसी को बाहर नहीं जाना पड़ेगा. नीतीश बोले कि जो आज सरकारी नौकरी की बात कर रहे हैं, जब वो सत्ता में थे तो कितने लोगों को रोजगार दिया तब तो काफी वक्त तक बिहार-झारखंड एक ही था.

पहले भी हो चुका है विरोध
आपको बता दें कि इस बार चुनाव प्रचार के दौरान नीतीश कुमार को कई बार विरोध का सामना करना पड़ा है. कई रैलियों में नीतीश कुमार के सामने ही उनके खिलाफ नारेबाजी की गई है, जबकि खुद नीतीश ने भी नारेबाजी करने वाले लोगों को टोका है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES