Hamar Chhattisgarh

मुख्यमंत्री ने की अरपा महोत्सव में शिरकत, 360 करोड़ रुपये की दी सौगात

बिलासपुर ।Arpa Mahotsav: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बुधवार को नवगठित जिला गौरेला—पेंड्रा—मरवाही के प्रवास पर हैं। जिला गठन के एक साल पूरे होने पर ​स्थानीय जिला प्रशासन की ओर से अरपा महोत्सव का आयोजन किया जा रहा है। इसमें शामिल होने के लिए सीएम बघेल दोपहर तीन बजे हेलिपेड से सीधे कार्यक्रम स्थल पहुंचे।

उनके साथ विधानसभा अध्यक्ष डा. चरणदास महंत और जिला प्रभारी व राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल भी थे। कार्यक्रम के दौरान सीएम बघेल ने क्षेत्रवासियों को 360 करोड़ रुपये की सौगात दी। इस दौरान उन्होंने कहा कि नए जिले के विकास के लिए सरकार प्रतिबद्व है। जिले की हर जरूरतों को पूरा किया जाएगा।

अरपा महोत्सव में सरकारी विभागों के अलावा स्कूली बच्चों ने आकर्षक झांकी निकाली। विभिन्न माडलों की बनी झांकी को देखकर मुख्यमंत्री ने इसकी जमकर तारीफ की। इसके अलावा लोक कलाकारों की ओर से पंथी, सुआ आदि नृत्य की प्रस्तुति दी गई।

कोरोना प्रोटोकाल का किया पालन

कार्यक्रम के दौरान कोरोना प्रोटोकाल का पालन किया गया। सबसे पहले कार्यक्रम में शिरकत करने वालों को के हाथों को सैनिटाइज किया गया। मास्क लगाने के बाद ही ग्रामीणों को प्रवेश दिया गया। कार्यक्रम में शारीरिक दूरी का भी पालन किया गया।

अतिथियों का किया स्वागत

मुख्यमंत्री और विधानसभा अध्यक्ष के मंच में पहुंचने के बाद स्थानीय कांग्रेस के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने दोनों का स्वागत किया।

Live Share Market

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES