देश दुनिया

महंगाई पर कोई सवाल नहीं करता, विनाश की ओर अपना देश : सत्यपाल मलिक

महंगाई पर कोई सवाल नहीं करता

मुजफ्फरनगर : मेघालय के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने कहा है कि हमारा देश विनाश की ओर जा रहा है। जिन सवालों का कोई मतलब नहीं उन पर बहस हो रही है। मुद्दों पर कोई बहस नहीं कर रहा। सवाल महंगाई और बेरोजगारी पर होने चाहिए। मगर, इनको लोग भूले बैठे हैं। कोई नहीं पूछ रहा पेट्रोल क्यों महंगा हो गया? बाहर यह महंगा नहीं है। यहां के टैक्स से महंगा हो गया है। उन्होंने कहा कि सरकार ने किसानों से जो वादे किए थे वह पूरे नजर होते नहीं आ रहे।

मेघालय के राज्यपाल सत्यपाल मलिक रविवार को मुजफ्फरनगर में पूर्व सांसद हरेंद्र मलिक के निवास पर पहुंचे। उन्होंने कहा कि मेघालय में बुलडोजर नहीं चल रहा। बुलडोजर यूपी सरकार को सूट करता है, इसलिए यहां चल रहा है। गरीब बड़ी मुश्किल से घर बनाता है। उन्होंने उम्मीद जताई कि कोर्ट इसका संज्ञान जरूर लेगा। उन्होंने यह भी कहा कि ज्ञानवापी मस्जिद मामले पर उन्होंने कहा कि यह 70 साल पुराना मुद्दा है। लोगों ने इसे उठा लिया है। किसानों के मुद्दे पर राज्यपाल मलिक ने कहा कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश का किसान जुझारू है।

दिल्ली में तीन कृषि कानूनों के खिलाफ हुआ धरना खत्म हुआ है, लेकिन आंदोलन नहीं। उन्होंने कहा कि डर है कि किसानों को दोबारा से लड़ाई में जाना पड़ेगा। सरकार को एमएसपी की मांग तुरंत मान लेनी चाहिए। उन्होंने कहा कि किसान अपनी मांग नहीं छोड़ेगा। किसान संघर्ष करते हैं। पैदावार अच्छी लेते हैं। सरकार ने जो भी वादा किया, उसे पूरा करना चाहिए।



Post Views:
4

Related Articles

Back to top button