Hamar Chhattisgarh

भूपेश सरकार में भ्रष्टाचार, कमीशनखोरी और ठगी का कोई स्थान नहीं: घनश्याम राजू तिवारी

रायपुर: भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह का आवास योजना में भ्रष्टाचार के नाम सरकार पर खड़े किए गए सवालों का पलटवार करते हुए छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी वरिष्ठ प्रवक्ता घनश्याम राजू तिवारी ने कहा कि प्रदेश में भ्रष्टाचार ठगी कमीशनखोरी जन्मदाता है भाजपा रमन सरकार। पिछले 15 वर्षों में अफसरशाही और भ्रष्टाचार कमीशनखोरी के चलते सरकारी विभागों में ठगी के अनेकों प्रकरण दर्ज हैं। पिछले 15 वर्षों में रमन सरकार की खुली छूट के चलते भ्रष्टाचार कमीशनखोरी ठगी की जड़ें मजबूत हो चली है, जिसे उखाड़ फेंकने में समय लगेगा।

छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी प्रवक्ता घनश्याम राजू तिवारी ने कहा कि प्रदेश में मुद्दों से जूझती भाजपा नित नये झूठे बेबुनियाद आरोप लगाकर सरकार को बदनाम करने नाकाम कोशिशें कर रही हैं। भाजपा रमन सरकार में भ्रष्टाचार और ठगी के प्रमुख बिंदु को रमन सिंह याद करते जब करोड़ों का नान घोटाला कर गरीबों का अनाज छीन लिया गया, राज्य सरकार के संरक्षण में नागरिक आपूर्ति निगम में 36 हजार करोड़ रुपए का आर्थिक भ्रष्टाचार व घोटाला किया गया।

गरीबों के राशन में डाका डाला गया, गरीब परिवार को मिलने वाले 35 किलो चावल को 7 किलो प्रति व्यक्ति कर दिया गया, जिसके कारण गरीबों को परिवार का पेट पालने में परेशानी हुई। स्मार्ट कार्ड का घोटाला कर स्मार्ट कार्ड के माध्यम से गरीबों को निजी अस्पतालों में ईलाज के नाम से किडनी निकाल लिया गया, गलत ईलाज के नाम से स्मार्ट कार्ड से पैसे हड़पे गए, रमन सरकार में घोटालेबाजों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गयी।

Live Share Market

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES