Hamar Chhattisgarh

भारतीय वन सेवा अधिकारी डॉ. सम्राट गोवड़ा ने ट्विटर पर शेयर किया यह वीडियो

नई दिल्ली: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जहां एक अजगर हिरण को ऐसे जकड़ लेता है कि वो उसके चंगुल से छूटने के लिए छटपटाने लगता है और तभी एक शख्स उसकी मदद के लिए पहुंचता है, लेकिन सांप को गुस्सा आ जाता है और वो फिर कुछ ऐसा करता है जिसकी कल्पना उस इंसान ने भी नहीं की होगी.

इस वीडियो को भारतीय वन सेवा अधिकारी डॉ. सम्राट गोवड़ा ने ट्विटर पर शेयर किया है और इसके साथ कैप्शन लिखा है- मुश्किल सवाल… वीडियो देखें और अपनी राय दें कि क्या उसकी कार्रवाई सही है या गलत… वीडियों में देखा जा सकता है कि एक अजगर ने शिकार करने के लिए हिरण को पकड़ लिया है.

वह हिरण के चारों और लिपट गया और उसका दम घोंटने लगा, तभी एक शख्स की नजर उस पर पड़ी और वह हिरण को बचाने की कोशिश करने लगा. यह भी पढ़ें: जब एक विशालकाय अजगर ने आदमी को जकड़ा, छुड़ाने में लोगों के छूटें पसीने- देखें VIDEO

शख्स अजगर के चंगुल से हिरण को बचाने के लिए एक पेड़ की डाली तोड़कर लाता है. वह पेड़ की उस डाली से अजगर को मारना शुरू करता है, लेकिन ऐसा करते देख अजगर को बहुत गुस्सा आ जाता है और वह शख्स पर ही हमला करने की कोशिश करने लगता है.

अजगर को हमला करते देख शख्स दूर हट जाता है और फिर वह हिरण का शिकार करने में जुट जाता है, लेकिन फिर से शख्स उसे बचाने की कोशिश करता है. कुछ देर तक यह सिलसिला ऐसे ही चलता है और फिर आखिर में अजगर हिरण को अपनी चंगुल से छोड़ देता है. अजगर के चंगुल से छूटते ही हिरण वहां से भाग जाता और अजगर भी जंगल की तरफ चला जाता है.

Live Share Market

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES