Hamar Chhattisgarh

बिलासपुर विधायक शैलेष पाण्डे ने एसईसीएल के डीपी डाॅ. आर.एस. झा से की सौजन्य भेंट

बिलासपुर: बिलासपुर के माननीय विधायक शैलेष पाण्डे ने आज दिनांक 25.01.2021 को एसईसीएल मुख्यालय प्रशासनिक भवन में एसईसीएल के निदेशक (कार्मिक) डाॅ. आर.एस. झा से सौजन्य मुलाकात की। इस अवसर पर नगर विधायक श्री पाण्डे ने समस्त जनता की ओर से डाॅ. को बधाई एवं शुभकामनाएँ दी। उन्होंने कहा कि डाॅ. झा को जनता का अपार स्नेह हासिल है।

उन्होंने निदेशक (कार्मिक) डाॅ. झा के किए गए कार्यों में पारदर्शिता एवं ईमानदारी की सराहना की तथा आभार प्रकट करते हुए उज्जवल भविष्य की कामना की। उन्होंने आगे कहा कि बिलासपुर की जनता द्वारा हमेशा ही डाॅ. आर.एस झा के कार्यों की सराहना होती रही है।

चर्चा के दौरान यह प्रकाश में आया कि एसईसीएल कोलइण्डिया की सर्वाधिक कोयला उत्पादक कम्पनी है एवं यहाँ पूर्ण पारदर्शिता से काम किया जाता है। किन्तु ऐसा देखा जा रहा है कि कुछ अराजक एवं आपराधिक प्रवृत्ति के लोग वरिष्ठ अधिकारियों आदि के विरूद्ध निराधार और बेबुनियाद शिकायत करते हैं। यहाँ तक के कर्मचारियों के सेवा के अंतिम समय में भी बेबुनियाद और आधारहीन शिकायत की जाती है। यह कृत्य संबंधित व्यक्ति के प्रति दुर्भावनापूर्ण है।

जिस वरिष्ठ अधिकारी के विरूद्ध उनके पूर्ण सेवाकाल में कोई शिकायत न हुई हो, उनके विरूद्ध भी आधारहीन शिकायत किया जाना न केवल संबंधित व्यक्ति के नीहित स्वार्थ को प्रदर्शित करता है बल्कि उनके आपराधिक एवं अराजक प्रवृत्ति और दुर्भावनापूर्ण व्यवहार को परिलक्षित करता है। यह अशोभनीय एवं कुकृत्य की श्रेणी में आता है। इस पर माननीय विधायक महोदय द्वारा भी चिंता एवं घोर निंदा की गयी एवं ऐसे व्यक्ति से सख्ती से निपटने की सलाह दी गयी।

अंत में सौजन्य मुलाकात के दौरान विधायक महोदय ने श्रीमती झा को भी शुभकामनाएँ दी एवं उन्हें झूठी और मनगढंत शिकायतों पर ध्यान न देते हुए अधिकाधिक जनकल्याणकारी कार्य करने हेतु शुभकामनाएँ प्रेषित की।

Live Share Market

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES