Hamar Chhattisgarh

बिलासपुर के सिविल लाइन थाने में हैं दो सीएसपी,एसपी ने किया कार्य विभाजन

ब्यूरो चीफ :-विपुल मिश्रा
बिलासपुर :
नगर पुलिस अधीक्षक सिविल लाइन में दो सीएसपी पदस्थ हो गए हैं। इस अजीबोगरीब स्थिति को देखते हुए एसपी ने उनके बीच नए सिरे से कार्य विभाजन किया है। अब नए आदेश के तहत दोनों सीएसपी आपस में मिलकर थानों की जिम्मेदारी संभालेंगे।

हाल ही में राज्य शासन ने डीएसपी स्तर के अधिकारियों का तबादला आदेश जारी किया है। इसके तहत सिविल लाइन सीएसपी आरएन यादव को आइजी आफिस में पदस्थ किया गया है। जबकि, उनकी जगह आइजी आफिस में पदस्थ डीएसपी स्नेहिल साहू को सिविल लाइन सीएसपी की जिम्मेदारी दी गई है। दरअसल, शासन ने उक्त स्थानांतरण आदेश के तहत मात्र दो अफसरों के जगह की अदलाबदली की है। सीएसपी यादव की सेवानिवृत्ति को अब महज तीन माह बचे हैं।

ऐसे में उनके आइजी आफिस जाने का मन नहीं है। बीते दिनों गृहमंत्री के शहर प्रवास के दौरान शहर के दिग्गज व सत्ताधारी दल के ताकतवर गुट के कांग्रेसियों ने इस तबादले को लेकर नाराजगी जताई थी। यही वजह है कि सीएसपी यादव का तबादला रूकवाने के लिए उन्होंने लाबिंग भी की थी। बताते हैं कि उन्हें संतुष्ट करने के लिए अफसरों ने नई व्यवस्था बनाई है। आइजी आफिस से रिलीव होकर डीएसपी स्नेहिल साहू ने सिविल लाइन सीएसपी का कार्यभार ग्रहण कर ली है

Live Share Market

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES