बाइक सवार 3 बदमाशों ने गाड़ी की ड्राइविंग सीट पर बैठी युवती की सिर में मारी गोली

बाइक सवार 3 बदमाशों ने गाड़ी की ड्राइविंग सीट पर बैठी युवती की सिर में मारी गोली


गुरुग्राम: अपने दोस्त सागर मनचंदा के साथ खाना खाने निकली 26 वर्षीय पूजा शर्मा बुधवार दोपहर गाड़ी की ड्राइविंग सीट पर बैठी और सेक्टर-65 इलाके में बाइक सवार 3 बदमाशों ने युवती की सिर में गोली मार दी. घटना हरियाणा के गुरुग्राम का है.

आनन-फानन में युवती को गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मौके पर पहुंची पुलिस ने तफ्तीश शुरू कर दी है. पुलिस सूत्रों की माने तो गाड़ी लूट में असफल होने पर अज्ञात बदमाशों ने गाड़ी में बैठे युवक और युवती पर फायरिंग की. फिलहाल, मामले की जांच की जा रही है.

इस संबंध में गुरुग्राम पुलिस की ओर से कहा गया है कि 3-4 नवंबर की रात को थाना सेक्टर-65 गुरुग्राम की पुलिस टीम को गोली चलने के संबंध में सूचना प्राप्त हुई. इस सूचना पर थाना सेक्टर-65 की पुलिस टीम तुरंत घटनास्थल पर पहुंच गई जहां पर सागर मनचंदा ने पुलिस टीम को मौखिक तौर पर बताया कि वह अपनी दोस्त पूजा को अपना फ्लैट जो इसने एम.3 एम. स्काईसीटी से दिखाकर क्रेटा गाड़ी से वापस सेक्टर-40 जा रहे थे. जब ये एक्सटेंशन रोड की तरफ चले तो एक्सटेंशन रोड से करीब 50 मीटर पहले 3 मोटरसाइकिल सवार मिले जिन्होंने जबरदस्ती कार का खिड़की खुलवाने की कोशिश की.

पुलिस के अनुसार, जब इन लोगों ने कार का दरवाजा नहीं खोला तो उन लोगों ने उसकी दोस्त पर गोली चला दी. सागर तो गोली से बच गया लेकिन पूजा के सिर में गोली लगी. गोली मारकर तीनों मोटरसाइकिल पर सवार होकर वहां से भाग गए. फिर सागर ने घायल पूजा को इलाज के लिए मेदांता अस्पताल में भर्ती करवाया और उसके परिजनों को घटना के बारे में सूचना दी. उसके बाद एक लिखित शिकायत पुलिस को देकर उन अज्ञात हमलावरों के खिलाफ नियमानुसार कानूनी कार्रवाई करने के लिए दे दी.

शुरुआती जांच में यह वारदात लूट का लग रहा है, लेकिन मामला रंजिश का भी हो सकता है जिसके लिए पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है. शिकायत पर थाना सेक्टर-65, गुरुग्राम में कानून की उचित धाराओं के तहत अभियोग अंकित किया गया है. पीड़ित पूजा के सिर में गोली लगी है जो उपचाराधीन है. हमलावरों की तलाश जारी है जिसके लिए थाना सेक्टर-65 के अतिरिक्त क्राइम यूनिट सेक्टर-40 की टीमों को लगा दिया गया है. इस मामले में खास बात यह रही कि गोल्फ कोर्स रोड पर सीसीटीवी कैमरे भी लगे हुए हैं, लेकिन किसी भी सीसीटीवी कैमरे में बाइक सवार बदमाशों की शक्ल साफ नहीं आई है, लेकिन पुलिस की चार टीमें बाइक के नंबर के आधार पर बदमाशों की तलाश में जुट गई हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES