देश दुनिया

बड़ा ऐलान: Twitter मुफ्त में नहीं कर सकेंगे इस्तेमाल ,अब देने होंगे पैसे

Elon Musk ने ट्विटर यूजर्स को जोरदार झटका दिया है. उन्होंने संकेत दिए हैं कि आने वाले समय में ट्विटर का फ्री में इस्तेमाल नहीं किया जा सकेगा. यूज करने वालों को पैसे चुकाने पड़ेंगे. ट्वीट काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

नई दिल्ली. टेस्ला (Tesla) के सीईओ एलन मस्क (Elon Musk) ट्विटर को खरीदने के बाद अपने बयानों और ट्वीट्स की वजह से काफी चर्चा में हैं. एलन मस्क ने अब एक ट्वीट किया है, जो काफी हैरान करने वाला है. उन्होंने संकेत दिए हैं कि आने वाले समय में ट्विटर (Twitter ) का फ्री में इस्तेमाल नहीं किया जा सकेगा. इस्तेमाल करने वाले कुछ लोगों को पैसे चुकाने पड़ेंगे. हालांकि उन्होंने साफ किया है कि कैजुअल यूजर्स के लिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पूरी तरह से फ्री रहेगा.

Elon Musk ने ट्वीट कर दी जानकारी

टेस्ला के सीईओ एलन मस्क ने मंगलवार को कहा कि ट्विटर इंक कमर्शियल और सरकारी यूजर्स के लिए मामूली शुल्क (Twitter Charge For Government Users) ले सकता है. मस्क ने एक ट्वीट में कहा, “कैजुअल यूजर्स के लिए ट्विटर हमेशा फ्री रहेगा, लेकिन कमर्शियल/सरकारी यूजर्स के लिए यह थोड़ी सी कीमत हो सकती है.”

ट्विटर (Twitter ) को 44 अरब डॉलर में खरीदने के बाद रिपोर्ट्स की मानें तो एलन मस्क अब कंपनी ने कई बड़े बदलाव करने के मूड में हैं. कहा तो यह भी जा रहा है कि कंपनी से सीईओ पराग अग्रवाल और पॉलिसी हेड विजया गाड्डे को निकाला जा सकता है.

Twitter लाएगा एडिट बटन

ट्विटर अपने यूजर्स को अपने ट्वीट्स में गलतियों को ठीक करने में मदद करने के लिए एक एडिट बटन देने की योजना बना रहा है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म अपने नए बनने वाले बॉस एलन मस्क की ओर से इस संबंध में जोर देने के बाद एडिट बटन जल्द प्रदान करने के लिए जुटा हुआ है. ऐप रिसर्चर्स और रिवर्स इंजीनियर जेन मनचुन वोंग ने मंगलवार को नए टूल की पहली झलक का खुलासा किया.



Post Views:
7

Related Articles

Back to top button