फेसबुक LIVE में बोले अमर अग्रवाल -सीवरेज प्रोजेक्ट को लेकर नगर विधायक को पूरी जानकारी नहीं

[ad_1]

बिलासपुर।शहर की महत्वकांक्षी योजना सिवरेज को लेकर बिलासपुर जनप्रतिनिधि द्वारा विधानसभा सत्र में उठाए इस मुद्दे को लेकर चुके। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल ने फेसबुक लाईव में अपनो से अपनी बात कार्यक्रम के दौरान बेबाकी से रखते हुए अमर अग्रवाल ने बिलासपुर नगर विधायक को घेरते हुए कहा कि विधानसभा सत्र के दौरान विधानसभा में सिवरेज परियोजना के मुद्दे को जिस तरह से उठाया उनसे कही न कही बहुत बड़ी चुक हो गई है। उन्हें निगम के अधिकारियों से सारी जानकारी एकत्र कर इस मुद्दे को उठाना था इस परियोजना में काम कर रहे ठेकेदार को उनकी बैंक गैरंटी राशि 40 करोड़ रूपए रिलिज कर दी गई उन्हें पता नही, श्री अग्रवाल ने कहा कि पूर्व में नगर निगम कमिश्नर द्वारा लिखित में अनेक बाते इस परियोजना को लेकर दी गई थी। अग्रवाल ने कहा कि जनप्रतिनिधि छपास रोग से पीड़ित है उन्हें जनता के मुद्दों से कोई सरोकार नही है, उन्होने इस प्रकरण पर प्रदेश के नगरीय निकाय मंत्री को भी पूरी जानकारी लेने की सलाह दी।उन्होने बिलासपुर शहर के तिलक नगर स्थित सामुदायिक भवन को कांग्रेस कार्यालय बनाये जाने को लेकर जिस तरह कांग्रेस ने भूमिपूजन किया वह अवैध बेजा कब्जा की श्रेणी में आता है।

अमर अग्रवाल ने कहा कि इस प्रकार के कृत्य से शहर भर में कांग्रेस के प्रति भारी रोष व्याप्त है। कार्यक्रम में प्रदेश सरकार के उपर अनेक मुद्दों को लेकर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि प्रदेश में सरकारी जमीनों को बेचने का गोरख धंधा फल फूल रहा है, आने वाले समय में इसका खामियाजा प्रदेश की जनता को उठाना पड़ेगा आज जिस तरह प्रदेश सरकार जमीनों को बेचने में लगी हुई है वहीं कल स्कूल कॉलेज अस्पताल उद्योग विद्युत उपकेन्द्र खेल मैदान या अन्य भवनों की आवश्यकता पड़ेगी तो जमीन कहा से आएगी वहीं श्री अग्रवाल ने कहा कि रेत अवैध उत्खन्न तेजी से चल रहा है, पूर्व की भाजपा सरकार ने रेत उत्खन्न के लिए पंचायत एवं नगरीय निकाय को यह जिम्मेदारी सौंपी थी, लेकिन आज प्रदेश की सरकार ठेकेदारों के हाथों सौंप दी है।

ठेकेदार मनमाने दामों पर रेत बेच रहे है। इसका असर दिखने भी लगा है। प्रधानमंत्री आवास योजना या अन्य योजना तथा आम नागरिक को इस समस्या से जूझना पड़ रहा है। श्री अग्रवाल ने कहा कि जिससे की आम नागरिकों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है, यह सब खेल बंद होने चाहिए।वहीं श्री अग्रवाल ने गणेश उत्सव, मेजर ध्यानचंद जी की जयंती खेल दिवस पर सभी खिलाड़ियों एवं खेल संघों को बधाई एवं शुभकामनायें दी। श्री अग्रवाल ने पूर्व केन्द्रीय वित्त मंत्री रहे स्वर्गीय अरूण जेटल जी की प्रथम पुण्यतिथि पर याद करते हुए कहा कि स्व.जेटली जी से मुझे बहुत कुछ सिखने को मिला उनका स्नेह एवं प्यार सदा मेरे साथ है रहेगा, श्री अग्रवाल ने इस अवसर पर अपने चाचा जी स्व.रामचंद अग्रवाल जी को याद करते हुए भावुक हो गए उन्होंने जो मार्गदर्शन हमारे परिवार को दिया एवं उनका स्नेह आशीर्वाद सदैव हमारे साथ है।

पूर्व ने अपने इस कार्यक्रम में महत्वपूर्ण विषयों एवं मुद्दों पर चर्चा करते हुए कहा कि बिलासपुर शहर सारे प्रोजेक्टर जो शहर के विकास के लिए भाजपा शासनकाल में लाए गए है उन पर कांग्रेस पुरी इमानदारी के साथ काम करने का सुझाव दिया।श्री अग्रवाल ने कहा कि अरबो रूपए के प्रोजेक्ट शहर विकास के लिए लाए गए थे, जिसमें सिवरेज, अमृत मिशन, स्मार्ट शहर, अरपा परियोजना आदि अनेक बड़े प्रोजेक्ट आम नागरिकों एवं जनप्रतिनिधियों के साथ मिलकर पूरी इमानदारी के साथ इसको पूर्ण रूप से करने हेतु सबका सहयोग लेने का सुझाव दिया।

loading…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES