Hamar Chhattisgarh

फिल्म साक्षी में नजर आयेगी छत्तीसगढ़ की मधुमिता विश्वास

रायपुर:C.R Films के बैनर तले बनी फिल्म साक्षी में छत्तीसगढ़ नवापारा(राजिम) की रहने वाली मधुमिता विश्वास गाने में लीड रोल में नजर आने वाली है. फिल्म का गाना रिस्की- रिस्की रिलीज़ होने के बाद इंटरनेट मीडिया में खूब सुर्खियां बटोर रहा है. फिल्म के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर Ajay Ram है और REA CARPORATION के SARDAR KISHAN SINGH फिल्म के प्रेजेंटर है.

सिनेमा हॉल को 100% क्षमता के साथ पुनः प्रारंभ करने के लिए 2021 की पहली बड़ी Film Sakshi के अभिनेता Vikram Mastal और अभिनेत्री Madhumita Biswas ने सूचना एवं प्रसारण मंत्री, प्रकाश जावड़ेकर को धन्यवाद दिया.

प्रोड्यूसर डायरेक्टर अजय राम ने मीडिया से बातचीत में बताया कि लाखों की संख्या में लोग फिल्म उद्योग पर निर्भर है लगभग 1 साल से कोरोना महामारी के कारण यह सभी बेरोजगार हो गए थे. सूचना एवं प्रसारण मंत्री, प्रकाश जावड़ेकर का सिनेमाघरों को 100% ऑक्युपेंसी क्षमता के साथ खोलने का फैसला सिनेमा से जुड़े लोगों के लिए बेहद खुशी लेकर आया है.

Sakshi Film कोरोना काल के बाद 2021 की बड़ी फिल्मों में से एक होगी. 12 फरवरी को सिनेमाघरों रिलीज हो रही फिल्म की मुख्य भूमिका में विक्रम मस्ताल (Actor Vikram Mastal) ,(मधुमिता विश्वास) Actress Madhumita Biswas, (श‍िवा रिनदानी )Shiva Rindani,Yugansh Juneja और (नरेंद्र बेदी) Narendra Bedi जैसे सितारे नजर आएंगे.

Live Share Market

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES