नहीं थम रहा कोरोना का कहर..अटल पाजीटिव..शहर में मिले 44 मरीज.. अपोलो और सिम्स में मरीज की मौत

नहीं थम रहा कोरोना का कहर..अटल पाजीटिव..शहर में मिले 44 मरीज.. अपोलो और सिम्स में मरीज की मौत

[ad_1]

बिलासपुर—- कोरोना का कहर थम नहीं रहा है। जिले में 82 से अधिक कोरोना पाजीटिव पाए गए हैं। अकेले बिलासपुर में ही 44 से अधिक कोविड के मरीज मिले है। मंगलवार को अपोलो और सिम्स में एक एक कोरोना मरीज की मौत हो गयी है। कांग्रेस उपाध्यक्ष अटल श्रीवास्तव का भी रिपोर्ट पाजीटिव दर्ज किया गया है। अटल श्रीवास्तव ने अपने फेसबुक पोस्ट के माध्यम से सम्पर्क में आने वाले सभी लोगों को टेस्ट  कराने की सलाह दी है। 

                   कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। मंगलवार को जिले में 82 से अधिक जबकि शहर का आंकड़ा 44 के पार पहुंच गया है। कोरोना के कहर से अपोलो और सिम्स में एक-एक मरीज के मौत की खबर है। सिम्स में मरने वाले मरीज की उम्र 72 से अधिक और अपोलो में इलाज करा रहे मरीज की उम्र भी सत्तर से अधिक था। दोनों के मौत की जानकारी जिला प्रशासन ने परिजनों को दी है। बताते चलें कि कोरोना से मरने वाले मरीजों का दफन कफन का कार्य तोरवा श्मशान घाट में किया जा रहा है। 

                कोरोना के आंकड़ों से शहर परेशान जरूर है। लेकिन आदतों से बाज नहीं आ रहा है। शासन के दिशा निर्देशों का जनता कहीं भी पालन करते नजर नहीं आ रही है। जिसके कारण दिनों दिन कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है।

आरपीएफ बैक में मिले 4 से अधिक मरीज

            आरपीएफ कैम्प में चार से अधिक कोरोना पाजीटिव मरीजों की जानकारी है। जबकि घुरू और अमेरी में पांच मरीजों को दर्ज किया गया है। आरपीएफ जवानों के बीच कोरोना पाजीटिव मरीजों की संख्या पहले भी दर्ज की जा चुकी है। लेकिन अभी तक मरीज मिलने का सिलिसिला जारी है। जिसके चलते सुरक्षा महकमे में खासी बेचैनी है।

 बिलासपुर में क्षेत्रवार पाए गए मरीज

          बिलासपुर निगम क्षेत्र में चारो तरफ मरीजों की संख्या देखने को मिल रही है। अमेरी में एक तो घुरू  में चार मरीज मिले हैं। गुरूनानक चौक वार्ड क्रमांक 41 मकान नम्बर में एक मरीज पाया गया है। वायरेस कालोनी बड़ा गिरजा घर, बिलासपुर एसआरएल टेस्ट लैब, राजेन्द्र नगर, कुम्हारपारा, भारतीय नगर में एक एक मरीज पाए गए हैं।

               रिपोर्ट के अनुसार सिविल लाइन में दो मरीजों की पहचान हुई है। नेहरूनगर, तारबाहर, तोरवा, सेन्दरी मेन्टल हास्पिटल, जूना बिलासपुर में एक एक मरीजों टेस्ट में कोरोना पाजीटिव पाजीटिव पाया गया है। 

          दयालबन्द में भी दो मरीज पाए गए हैं। हिर्री, जूना बिलासपुर स्थित कतियापारा, वेयर हाउस रोड, सीनियर रेसिडेन्ट हास्पिटल, ओमनगर जरहाभाटा, मंगला स्थित अभिषेक विहार, हेमूनगन मुर्राभाठा, देविका बिहार राजकिशोर नगर में कोरोना के एक एक मरीज मिले है।

अटल श्रीवास्तव पाजीटिव,,साथियों से अपील

                वेयर हाउस रोड स्थित पीसीसी उपाध्यक्ष अटल श्रीवास्तव कोरोना पाजीटिव पाए जाने के बाद आइसोलेशन में चले गए हैं। उन्होने सम्पर्क में आने वाले सभी लोगों को टेस्ट कराने की अपील की है। अटल ने कहा कि सम्पर्क में आने वाले सभी लोग टेस्ट कराए। ताकि कोरोना चैन को तोड़ा जा सके।

कोटा ,तखतपुर और बिल्हा में पाए गए 11 से अधिक मरीज

                   कोटा में सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में एक कोरोना पाजीटिव मिला है। लीटिया में भी कोरोना मरीज की पहचान की गयी है। इसके अलावा बिल्हा में 8 मरीजों की पहचान हुई है। भदौरा में दो मरीजों को दर्ज किया गया है। चकरभाठा में तीन मरीज पाए गए हैं। टेस्ट रिपोर्ट के अनुसार पत्थरखदान में भी एक मरीज में कोविड 19 के लक्षण मिले हैं। तखतपुर ब्लाक में वार्ड क्रमांक 12 से एक मरीज पाया गया है।

मस्तूरी में एक दर्जन से अधिक मरीजों की पहचान

                     मंगलवार को मस्तूरी ब्लाक के अलग अलग स्थानों से एक दर्जन से अधिक कोरोना पाजीटिव मरीजों की पहचान की गयी है। रिपोर्ट के अनुसार किरारी, भदौरा, कोनी और इटवा में दो दो मरीज को डिटेक्ट किया गया है। इसके अलावा पेन्ड्री, सुलोनी, मस्तूरी खास, मस्तूरी वार्ड क्रमांक 15,खपरी और लावर में एक एक मरीज कोरोना के मिले हैं। 

loading…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES