टॉप न्यूज़

नया रायपुर में भारी वाहन की टक्कर से पत्रकार की मौत, मर्डर की जता रहे आशंका

रायपुरः नवा रायपुर इलाके में हुए सड़क हादसे में युवक की जान चली गई। पुलिस के मुताबिक एक भारी वाहन की टक्कर की वजह से मौके पर ही युवक की मौत हो गई। राखी थाने की पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। हादसा नवा रायपुर के निमोरा गांव के पास हुआ है।

पुलिस के मुताबिक सड़क पार कर रहे युवक को किसी ट्रक ने टक्कर मारी होगी। युवक की वैगनआर कार सड़क की दूसरी तरफ खड़ी हुई थी। हादसे में मारे गए युवक का नाम युवराज शुक्ला बताया गया है। पुलिस को युवक के पास से एक प्रेस का आईडी कार्ड मिला है।

पुलिस के मुताबिक मरने वाला युवक एक स्थानीय समाचार एजेंसी में पत्रकार था। अब पुलिस के परिजनों का पता लगा रही है। बताया जा रहा है कि युवक नवा रायपुर के ही इलाके में रहने वाला था। ये घटना देर रात होने की आशंका है। युवक का शव सड़क के किनारे पड़ा था, गुरुवार की सुबह राखी थाने को कुछ राहगीरों ने उसकी खबर दी। तब मौके पर पुलिस पहुंची।

युवराज शुक्ला की मौत के बाद अब इसकी हत्या किए जाने की भी चर्चा है। हालांकि हत्या के कोई पुख्ता सबूत पुलिस को नहीं मिले हैं। मगर युवक के पत्रकार होने की वजह से इस तरह से मौत को हत्या के एंगल से जोड़कर देखा जा रहा है । कुछ लोगों का दावा है कि आसपास के इलाकों में मूरुम की खदानें हैं हो सकता है कि किसी खनिज माफिया ने युवराज की हत्या करवाई हो। हालांकि इस तरह की शिकायत पुलिस के पास नहीं पहुंची है।



Post Views:
7

Sach News Desk

देश में तेजी से बढ़ती हुई हिंदी समाचार वेबसाइट है। जो हिंदी न्यूज साइटों में सबसे अधिक विश्वसनीय, प्रमाणिक और निष्पक्ष समाचार अपने पाठक वर्ग तक पहुंचाती है। इसकी प्रतिबद्ध ऑनलाइन संपादकीय टीम हर रोज विशेष और विस्तृत कंटेंट देती है। हमारी यह साइट 24 घंटे अपडेट होती है, जिससे हर बड़ी घटना तत्काल पाठकों तक पहुंच सके। पाठक भी अपनी रचनाये या आस-पास घटित घटनाये अथवा अन्य प्रकाशन योग्य सामग्री ईमेल पर भेज सकते है, जिन्हें तत्काल प्रकाशित किया जायेगा !

Related Articles