Hamar Chhattisgarh

नजर आया उत्सव जैसा माहौल

बिलासपुर: बिलासा एयरपोर्ट के शुभारंभ के लिए जिला प्रशासन ने विशाल डोम के साथ ही मंच भी उसी अनुरूप बनवाया था। मंच पर दिग्गज नेताओं के बैठने की व्यवस्था की गई थी। किस कुर्सी पर कौन बैठेगा। उनके नाम की पर्ची भी चिपकाई गई थी। कांगे्रस नेताओं ने पूरे कार्यक्रम को उत्सव के रूप में मनाया।

एयरपोर्ट परिसर का माहौल देखते ही बन रहा था। हर एक चेहरे पर खुशी बिखरी हुई थी। खुशी ऐसी कि परिचित के लोगों को देखते हुए कांग्रेसी नेता गले लगा रहे थे। प्रयागराज और दिल्ली जाने वाले यात्रियों को गुलाब का फूल देकर बधाई देते रहे। साथ ही समूह फोटो भी खिंचवाते रहे। लोक उत्सव का नजारा भी दिखाई दिया।

कर्मा, लोकनृत्य और कठपुतली नृत्य लोगाें के बीच विशेष आकर्षण रहा। प्रदेश उपाध्यक्ष अटल श्रीवास्तव, शहर अध्यक्ष प्रमोद नायक और जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष विजय केशरवानी ने यात्रियाें को गुलाब फूल देकर स्वागत किया। संघर्ष समिति के संयोजक सुदीप को आमंत्रित किया मंच पर

जकांछ के विधायक धर्मजीत सिंह जब मंच पर बैठे तब तक सभी कुर्सिया पैक हो गई थीं। जिनका नाम नहीं था ऐसे लोग भी मंच पर पहुंच गए थे। तब उनकी नजर हवाई सेवा संघर्ष समिति के संयोजक सुदीप श्रीवास्तव को खोज रही थी। मंच पर नजर नहीं आए। सामने जैसे ही उनकी नजर पड़ी।

श्रीवास्तव समिति के सदस्यों के साथ मंच के सामने कुर्सी पर बैठे हुए थे। धर्मजीत सिंह ने उन्हें ऊपर बुलाया। वे बैठे रहे। इसी बीच तखतपुर की विधायक रश्मि सिंह ने आवाज दी। फिर भी सुदीप पदाधिकारियों के साथ बैठे रहे।

नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक और जिले के प्रभारी मंत्री ताम्रध्वज साहू ने समिति के प्रतिनिधि की हैसियत से मंच पर बैठने की बात कही। समिति के पदाधिकारियों के आग्रह पर सुदीप मंच पर बैठे

Live Share Market

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES