[prisna-google-website-translator]
Hamar Chhattisgarh

धान खरीदी में अव्यवस्था को लेकर भाजपा का प्रदर्शन

रायपुर। धान खरीदी में अव्यवस्था को आज बीजेपी ने विधानसभा स्तर पर राज्य सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। इस दौरान भाजपा नेताओं ने धान खरीदी में किसानों को हो रही परेशानी का हवाला देते हुए राज्य सरकार को निशाने पर लिया। इधर कांग्रेस भी भाजपा पर पलटवार करती नजर आयी। राजधानी रायपुर समेत पूरे प्रदेश में भाजपा ने विधानसभा स्तर पर प्रदर्शन किया।

मंत्री कवासी लखमा के बयान पर बीजेपी सांसद सुनील सोनी ने पलटवार करते हुए कहा कि “मंत्रिमंडल के सदस्य अमर्यादित भाषा का प्रयोग कर रहे है। उन्होंने कहा कि सरकार प्रदेश में अपना विश्वास खो चुकी है, इसकी खीज में मंत्री इस तरह की बयानबाजी कर रहे हैं। बता दें कि मंत्री कवासी लखमा ने बीजेपी को चुल्लू भर पानी में डूबने की बात कही थी।

बिलासपुर जिले में भी धान खरीदी में अव्यवस्था और किसानों की परेशानी को लेकर बीजेपी का प्रदर्शन देखने को मिला। यहां आयोजित विधानसभा स्तरीय विरोध प्रदर्शन में नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक विधानसभा क्षेत्र बिल्हा में शामिल हुए। वहीं पत्थलगांव में भी धान खरीदी में अव्यवस्था के खिलाफ बीजेपी का विरोध प्रदर्शन हुआ, यहां भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय धरने में शामिल हुए।

इधर बलौदाबाजार में पूर्व विधानसभा अध्यक्ष गौरीशंकर अग्रवाल के नेतृत्व में प्रदर्शन किया गया, गौरीशंकर अग्रवाल कार्यकर्ताओं के साथ एसडीएम कार्यालय पहुंचे और बीजेपी नेताओं ने राज्यपाल के नाम एसडीएम को ज्ञापन सौंपा। यहां भाजपा ने धान खरीदी केंद्रों में अव्यवस्था के खिलाफ प्रदर्शन किया।

राज्य सरकार के खिलाफ भाजपा के प्रदर्शन भर कांग्रेस प्रवक्ता विकास तिवारी ने कहा कि भाजपा का किसानों के लिये धरना फ्लॉप साबित हुआ है, भाजपा नेता किसानों के नाम पर केवल घड़ियाली आंसू बह रहे हैं। भाजपा के प्रदर्शन पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा कि बीजेपी किसानों के नाम घड़ियाली आंसू बहा रही है, बीजेपी नेता किसानों के मुद्दे पर मोदी से चर्चा नहीं करते, सरकार ने 15 साल तक किसानों से ठगी की है।

Live Share Market

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker