Hamar Chhattisgarh

ताला मंदिर गया था घूमने, बाइक खड़ी करने पर किया बलवा

बिलासपुर : ताला मंदिर के पास बाइक खड़ी करने को लेकर बलवा हो गया। मारपीट से घायल ने घटना की शिकायत बिल्हा थाने में की है। पुलिस जुर्म दर्ज कर अरोपित युवकों की तलाश कर रही है। सरगांव क्षेत्र के सल्फा निवासी राहुल सहारे (23 वर्ष) 28 जनवरी को अपने साथियों के साथ ताला मंदिर घूमने आया था।

ताला मंदिर के गेट के पास राहुल अपने साथियों के साथ मंदिर परिसर में घूम कर शाम छह बजे वापस आया। इस दौरान पौंसरी निवासी गौरी धु्रव, गब्बर जायसवाल, मोहन यादव और आकाश धु्रव ने अपने साथियों के साथ मिलकर राहुल से विवाद करने लगे। मना करने पर युवकों ने राहुल और उसके साथियों राबिन सहारे, प्रदीप भोंसले, रोशन कुमार से मारपीट की। इसके बाद युवक वहां से भाग गए। पीड़ित राहुल ने इसकी श्ािकायत बिल्हा थाने में की है।

दोस्त को छोड़कर आने की बात पर मारपीट, जुर्म दर्ज

बाइक चलाने की जिद पर दोस्त को छोड़कर आने पर युवकों ने अपने ही साथी की पिटाई कर दी। मारपीट से घायल ने घटना की शिकायत तोरवा थाने में की है। पुलिस जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। देवरीखुर्द निवासी प्रतीक साहू निजी संस्थान में काम करते हैं।

रविवार की सुबह नौ बजे मोहल्ले में रहने वाले संदीप ने उसे बेमेतरा जिले के संबलपुर मारो साथ चलने कहा। इस पर दोनों जाने के लिए निकले। तिफरा शराब दुकान में दोनों ने एक साथ शराब पी। इसके बाद संदीप बाइक चलाने की जिद करने लगा। इसके बाद वह प्रतीक को छोड़कर मोटरसाइकिल लेकर चला गया।

Live Share Market

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES