देश दुनिया

तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को शैलेश लोढ़ा ने छोड़ दिया है

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को शैलेश लोढ़ा ने छोड़ दिया है। वह अब एक दूसरे शो में नजर आएंगे। बताया जा रहा है कि बबीता जी का किरदार करने वालीं मुनमुन दत्ता भी शो को अलविदा कहने वाली हैं।

मुंबई. ऐसा लग रहा है कि टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) पर किसी की बुरी नजर लग गई है। एक के बाद एक स्टार्स इस शो को अलविदा कह रहे है। हाल ही में खबर आई थी कि शो में तारक मेहता का किरदार निभाने वाले शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) ने सो छोड़ दिया है। अब एक और बुरी खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो सीरियल में बबीता जी का किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) ने भी शो छोड़ने का फैसला किया है।

सामने आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो मुनमुन दत्ता ये शो बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) के लिए छोड़ रही है। हालांकि, अभी तक शो के मेकर्स या फिर मुनमुन दत्त की तरफ से इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। आपको बता दें कि कोरोना लॉकडाउन के दौरान बिग बॉस ओटीटी की शुरुआत हुई थी और इसे अच्छा रिसपॉन्स भी मिला था। इसलिए मेकर्स इसका दूसरा सीजन लेकर आ रहे है।

तारक मेहता शो से शुरुआत से जुड़ी है मुनमुन दत्ता

आपको बता दें कि 2008 में जब तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल शुरू हुआ था मुनमुन दत्ता तभी से इससे जुड़ी है। उनके रोल को घर-घर में काफी पसंद किया जाता है और उन्होंने अपनी एक अलग पहचान बनाकर रखी है। कहा जाता है कि जब शो के लिए कास्टिंग की जा रही थी उस वक्त सीरियल में जेठालाल का किरदार निभा रहे दिलीप जोशी ने ही मुनमुन का नाम आगे बढ़ाया था और उन्हें बबीता जी का रोल मिला था। बता दें कि मुनमुन एक्ट्रेस के साथ-साथ मॉडलिंग भी करती है। बता दें कि टीवी सीरियलों के अलावा फिल्मों में नजर आ चुकी है। उन्होंने 2005 में आई मुंबई एक्सप्रेस और 2006 में आई फिल्म हॉलिडे में काम किया है।

मेकर्स ने किया मुनमुन दत्ता को अप्रोच

रिपोर्ट्स की मानें तो मुनमुन दत्ता को बिग बॉस ओटीटी के मेकर्स ने शो के दूसरे सीजन के लिए अप्रोच किया है। हालांकि, अभी तक उनकी तरफ से कोई ऑफिशियिल स्टेटमेंट सामने नहीं आया है। आपको बता दें कि बिग बॉस ओटीटी सीजन वन को प्रोड्यूसर करन जौहर ने होस्ट किया था और इसकी विनर दिव्या अग्रवाल बनी थी। अब मेकर्स इसके दूसरे सीजन की तैयारी कर रहे है और स्टार्स को अप्रोच कर रहे है। आपको बता दें रि मुनमुन दत्ता बिग बॉस 15 में टिकट टू फिनाले के लिए वीकेंड का वार में नजर आई थी। इस दौरान वे काफी उत्साहित और खुश नजर आई थी। उन्होंने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा था ये बहुत ही शानदार शो है र वे खुद भी इसकी बहुत बड़ी फैन है।



Post Views:
8

Sach News Desk

देश में तेजी से बढ़ती हुई हिंदी समाचार वेबसाइट है। जो हिंदी न्यूज साइटों में सबसे अधिक विश्वसनीय, प्रमाणिक और निष्पक्ष समाचार अपने पाठक वर्ग तक पहुंचाती है। इसकी प्रतिबद्ध ऑनलाइन संपादकीय टीम हर रोज विशेष और विस्तृत कंटेंट देती है। हमारी यह साइट 24 घंटे अपडेट होती है, जिससे हर बड़ी घटना तत्काल पाठकों तक पहुंच सके। पाठक भी अपनी रचनाये या आस-पास घटित घटनाये अथवा अन्य प्रकाशन योग्य सामग्री ईमेल पर भेज सकते है, जिन्हें तत्काल प्रकाशित किया जायेगा !

Related Articles

Back to top button