टॉप न्यूज़

जिले में शीघ्र होगी 270 कार्यकर्ताओं की भर्ती

जिले में शीघ्र होगी 270 कार्यकर्ताओं की भर्ती

अम्बिकापुर : जिले में आंगनबाड़ी कार्यकर्ता और सहायिकाओं की भर्ती और नियुक्ति पत्र शीघ्र जारी होगी। संचालनालय महिला एवं बाल विकास रायपुर द्वारा इस संबंध में सहमति प्रदान कर दी है। इसके साथ ही सरगुज़ा जिले में कार्यकर्ता और सहायिका के करीब 270 पदों पर भर्ती का रास्ता खुल गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले में आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के 54, सहायिका के 164 और मिनी आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के 52 पदों पर भर्ती की सहमति दी गई है।

ज्ञातव्य है कि संचालनालय द्वारा वर्ष 2020 में आंगनबाड़ी कार्यकर्ता व सहायिका की चयन पश्चात नियुक्ति पत्र जारी करने पर रोक लगा दी गई थी जिसके कारण पिछले पौने दो वर्ष से कार्यकर्ता व सहायिका की चयन होने के बाद भी नियुक्ति पत्र जारी नहीं हो सके थे। नियुक्ति पत्र जारी नहीं होने से आंगनबाड़ी केंद्रों में कार्यकर्ता व सहायिका के पद भरे नही जा सके थे लेकिन अब सहमति मिल जाने से नियुक्ति पत्र के लिए उम्मीद लगाए बैठे अभ्यर्थियों का इंतजार जल्द समाप्त होगी वही रिक्त पदों पर भर्ती की कार्यवाही में भी तेजी आएगी।



Post Views:
2

Sach News Desk

देश में तेजी से बढ़ती हुई हिंदी समाचार वेबसाइट है। जो हिंदी न्यूज साइटों में सबसे अधिक विश्वसनीय, प्रमाणिक और निष्पक्ष समाचार अपने पाठक वर्ग तक पहुंचाती है। इसकी प्रतिबद्ध ऑनलाइन संपादकीय टीम हर रोज विशेष और विस्तृत कंटेंट देती है। हमारी यह साइट 24 घंटे अपडेट होती है, जिससे हर बड़ी घटना तत्काल पाठकों तक पहुंच सके। पाठक भी अपनी रचनाये या आस-पास घटित घटनाये अथवा अन्य प्रकाशन योग्य सामग्री ईमेल पर भेज सकते है, जिन्हें तत्काल प्रकाशित किया जायेगा !

Related Articles

Back to top button