Hamar Chhattisgarh

छत्तीसगढ़ : सिम्स के कोरोना योद्धाओं को मिला सम्मान

ब्यूरो चीफ:- विपुल मिश्रा

गणतंत्र दिवस के अवसर पर सिम्स में सम्मान समारोह आयोजित कर कोरोना योद्धाओं का सम्मान किया गया है। साथ जोखिम के बीच रहकर किए जा रहे कार्य को देश सेवा निरूपित किया गया। इससे पहले सुबह आठ बजे डीन डा.तृप्ति नगरिया ने सिम्स परिसर में ध्वजारोहण कर गणतंत्र दिवस की बधाई दी।

मालूम हो कि सिम्स के कोरोना ओपीडी और कोरोना वार्ड में बीते 10 महीने से 200 स्टाफ लगातार काम कर रहा है। इस दौरान कई कोरोना वायरस से संक्रमित भी हुए हैं। इसके बाद भी इनका काम नहीं रुका और कोरोना संक्रमितों की अनवरत सेवा करते हैं।

लेकिन इन सब के बाद भी इन कोरोना योद्धाओं का सम्मान नहीं किया गया था, जबकि स्वास्थ्य विभाग अपने कोरोना योद्धाओं का कई बार सम्मानित कर चुके हैं, यह बात सिम्स के कोरोना योद्धाओं को खल रही थी, साथ ही इनका मनोबल कम होता जा रहा था, वही इस गणतंत्र दिवस पर कोरोना योद्धाओं को सम्मानित करने के लिए मंगलवार को सम्मान समारोह आयोजित कर सभी कोरोना योद्धाओं को सम्मानित कर हौसला अफजाई किया गया है।

इस अवसर पर डीन डॉ तृप्ति नागरिया ने कहा कि इस पूरे कोरोना काल में सिम्स के डॉक्टर, नर्संिग स्टाफ के साथ पूरी टीम ने बेहतरीन काम किया है, जिसका नतीजा हमें कोरोना नियंत्रण के रुप में मिल रहा है। उन्होंने कहा कि आगे भी कोरोना से लड़ाई लड़नी है अब कुछ समय में हमारी जीत पक्की हो जायगी और सामान्य दिनचर्या आ जायगा। इस अवसर पर एमएस डॉ पुनीत भरद्वाज, डिप्टी एमएस डॉ विवेक शर्मा, कोविड 19 की नोडल अधिकारी डॉ आरती पांडेय के साथ तमाम कोरोना योद्धाओं के साथ सिम्स स्टाफ मौजूद रहा।

Live Share Market

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES