छत्तीसगढ़ की खबरे

छत्तीसगढ़ सरकार ने उठाया नेत्रहीन बहनें चंदा और रिया के इलाज का बीड़ा

नेत्रहीन बहनें

रायपुर : मुख्यमंत्री बघेल ने नेत्रहीन बालिकाओं चंदा और रिया के इलाज का बीड़ा उठाया है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने रामानुजगंज में प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि दोनों बच्चियों का इलाज देश के जिस अस्पताल में भी होगा, राज्य शासन उनका पूरा खर्चा वहन करेगी। दिल्ली या चेन्नई जहाँ जरूरत होगी भेजेंगे। अस्पताल के स्टॉफ के साथ बच्चियों और मां को भेजा जायेगा।

दरअसल मुख्यमंत्री बघेल गुरुवार को बलरापुर जिले के ग्राम आरागाही में भेंट वार्ता कर रहे थे। इस दौरान ग्राम आरागाही के दृष्टिबाधित बच्चों की मां अनति देवी ने मुख्यमंत्री बघेल को अपनी आप-बीती सुनाई। इसे सुनकर मुख्यमंत्री बघेल ने कहा कि उनके दोनों दृष्टिबाधित बच्चों के इलाज के लिए शासन की ओर से हर संभव मदद की जाएगी। उन्होंने श्रीमती अनति देवी को आश्वस्त किया कि उनके बच्चों के इलाज में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी।

डॉक्टरों के अनुसार किसी बड़े अस्पताल में ही उनका इलाज संभव है। मुख्यमंत्री बघेल ने कहा कि बच्चों की आँखों की रोशनी आ जाये इसके लिए हरसंभव कोशिश करेंगे, देश के जिस अस्पताल में इलाज होगा वहां दोनों बच्चों को भेजेंगे। उन्होंने कहा कि दोनों बच्चों के इलाज का खर्चा राज्य सरकार उठाएगी।



Post Views:
10

Related Articles

Back to top button