Hamar Chhattisgarh

चैम्बर चुनाव: गरियाबंद-राजिम में जय व्यापार पैनल को मिला जोरदार समर्थन,व्यापारियों ने लिया संकल्प- इस बार जय व्यापार

रायपुर,14 फरवरी 2021। जय व्यापार पैनल के मुख्य चुनाव संचालक नरेन्द्र दुग्गड, चुनाव सह संचालक गारगी शंकर मिश्र, चुनाव सह संचालक जितेन्द्र दोशी एवं चुनाव सह संचालक मगेलाल मालू ने बताया कि छत्तीसगढ़ चेम्बर ऑफ कॉमर्स एण्ड इण्डस्ट्रीज चुनाव की तैयारियां जोरों पर है। इसी क्रम में जय व्यापार पैनल का प्रचार अभियान भी तेजी से जारी है। जिसके तहत पैनल से प्रदेश अध्यक्ष प्रत्याशी अमर पारवानी एवं कोषाध्यक्ष प्रत्याशी उत्तम गोलछा द्वारा रायपुर संभाग के अंतर्गत गरियाबंद, छुरा, राजिम एवं फिंगेश्वर में आयोजित बैठक में शामिल हुए।

जहां सभी व्यापारी साथियों ने एक स्वर में जय व्यापार पैनल को अपना समर्थन देने की घोषणा की। सभी ने यह स्वीकारा की कोरोनाकाल के कठिन दौर में अमर पारवानी एवं उनकी टीम द्वारा व्यापारी हित में सक्रियता दिखाते हुए व्यापारी वर्ग को राहत देने की पहल की गई थी।

गरियाबंद में बैठक

गरियाबंद में बैठक को संबोधित करते हुए व्यापारी एसो. के अध्यक्ष अजय दासवानी ने कहा कि चेम्बर का यह चुनाव हम सभी व्यापारी साथियों के लिए बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि हमें इस बार अपने संगठन के नेतृत्व के लिए एक सशक्त नेतृत्व को चुनना है। पिछले तीन वर्षों में चेम्बर की छवि जिस प्रकार से धूमिल हुई, उससे हम सभी आहत हैं। इसलिए यह हम सबकी जिम्मेदारी है कि इस चुनाव में एक सकारात्मक फैसला कर कर्मठ और व्यापारी हित का ध्यान रखने वाले प्रत्याशी को विजयी बनाएं और उन्हें नेतृत्व सौंपे। इस दौरान बैठक में उपस्थित सभी व्यापारियों ने एक स्वर में ष्इस बार, जय व्यापारष् का नारा दिया।

छुरा में बैठक का संचालन करते हुए गोपाल सोनी ने कहा कि जीएसटी की जटिलताएं हों या कोरोनाकाल के दौरान बढ़ी मुश्किलें, आज व्यापारी वर्ग को एक सशक्त और मजबूत नेतृत्व की जरूरत है इसलिए हम सबको जय व्यापार पैनल को अपना समर्थन देते हुए  पारवानी एवं उनकी टीम को इस अहम चुनाव में जीत दिलाते हुए चेम्बर की आवाज को बुलंद करना है।

इसी क्रम में नवापारा राजिम में आयोजित बैठक में श्री ज्ञानचंद लालवानी ने कहा कि व्यापारी संगठन का यह चुनाव अब हम सभी व्यापारी साथियों की साख का चुनाव हो गया है। वर्तमान में व्यापारियों के सामने कई सारी परेशानियां खड़ी हैं, जिसके निराकरण के लिए एक सशक्त नेतृत्व की हम सभी को आवश्यकता है। हम सभी जानते हैं कि जय व्यापार पैनल से अध्यक्ष प्रत्याशी अमर पारवानी लगातार व्यापारी हित को लेकर सक्रिय रहें हैं और हमारी समस्याओं के निराकरण के लिए मुखर रहे है। अब हम सबकी यह जिम्मेदारी है उन्हें अपना समर्थन देकर संगठन को और मजबूत बनाएं।

जय व्यापार पैनल

बैठक को संबोधित करते हुए जय व्यापार पैनल से प्रदेश अध्यक्ष प्रत्याशी अमर परवानी ने कहा कि हमने सदैव व्यापारी हित को सर्वोपरि माना है और लगातार उनके लिए प्रयासरत हैं। आपके स्नेह और व्यापारी हित में किये गये कार्यों को लेकर आज हम चुनाव में आपके सामने खड़े हैं। आप उसे चुनिएगा जो 24 घंटे 365 दिन आपकी सेवा और मदद करने के लिए तत्पर रहे। जय व्यापार पैनल के साथी कोरोनाकाल में 24 घंटे व्यापारियों की समस्याओं के समाधान में जुटा रहा।

हम बगैर स्वार्थ के चुनाव लड़ रहे हैं। जीएसटी के समाधान के लिए हमने 140 से ज्यादा कैंप लगाकर 70 हजार व्यापारियों की मदद की। अब व्यापारियों को एकजुट होने की जरूरत है।

बैठक में प्रमुख रूप से लीलाराम सिन्हा, सोहन देवांगन, धर्मू देवांगन, अजय दासवानी, निलेश पारख, आबिद मेमन, राकेश रोहरा, दिलेश्वर सिन्हा, गफ्फार मेमन, अरेंद्र पहाड़िया, महावीर यादव, धर्मवीर यादव, संतोष थडानी, पंकज चंद्राकर, बसंत गुप्ता, श्याम अठवानी, विकास बाफना, सुरेश काबरा, तेजचंद मेघवानी, अशोक पंजवानी, भागचंद पंजवानी, मुश्ताक ढेबर सहित बड़ी संख्या में व्यापारीगण उपस्थित थे।

Live Share Market

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES