छत्तीसगढ़ की खबरे

खैरागढ़ : नए जिले के शीर्षस्थ अफसरों का पत्रकारों ने किया स्वागत, विकास के मुद्दों पर हुई चर्चा

नए जिले के शीर्षस्थ अफसरों

खैरागढ़। छत्तीसगढ़ के नवनिर्मित जिले खैरागढ़-छुईखदान-गंडई के ओएसडी (प्रशासन) डॉ. जगदीश कुमार और ओएसडी (पुलिस) अंकिता शर्मा से खैरागढ़ के स्थानीय पत्रकारों ने सौजन्य भेंट की। इस भेंट के दौरान पत्रकारों ने नवगठित जिले के दोनों शीर्षस्थ अधिकारियों का आत्मीय स्वागत किया। उन्होंने खैरागढ़ के विकास को लेकर अपनी अपेक्षाओं से अवगत कराया।

इस अनौपचारिक भेंट के दौरान पत्रकारों ने जहां जिले के अफसरों को खैरागढ़ की गतिविधियों और आवश्यकताओं की जानकारी दी, तो वहीं दूसरी तरफ दोनों शीर्षस्थ अफसरों ने कहा कि खैरागढ़ जिले का विकास सभी की भावनाओं के अनुरूप होगा और इस विकास में शासन की मंशा के अनुरूप प्रशासनिक कसावट में कोई कमी नहीं आने दी जाएगी। इस दौरान पत्रकारों ने यातायात समस्या, कानून-व्यवस्था, अतिक्रमण, स्कूल शिक्षा, बेरोजगारी आदि कई विषयों पर अपनी बात रखी, जिसे ओएसडी (प्रशासन) डॉ. जगदीश कुमार और ओएसडी (पुलिस) अंकिता शर्मा ने ध्यानपूर्वक सुना।

इस मुलाकात के दौरान एसडीएम, टंकेश्वर साहू, एसडीओपी दिनेश सिन्हा, इंदिरा कला संगीत विश्वविद्यालय के जनसंपर्क अधिकारी विनोद डोंगरे भी उपस्थित थे, जबकि पत्रकारों की तरफ से पत्रकार यूनियन के खिलेंद्र नामदेव, अध्यक्ष नीलेश यादव, उपाध्यक्ष दिनेश साहू, सचिव नितिन भांडेकर, कोषाध्यक्ष राजेंद्र चंदेल, सह सचिव आदित्य सिंह परिहार, सदस्य प्रदीप बोरकर, राम साहू, प्रवीण नामदेव आदि भेंट करने पहुंचे थे।



Post Views:
10

Related Articles

Back to top button