कोरोना प्रकोप..सीपत थाना बन्द..जिले में मिले 39 मरीज..कई VIP पाजीटिव

कोरोना प्रकोप..सीपत थाना बन्द..जिले में मिले 39 मरीज..कई VIP पाजीटिव

[ad_1]

बिलासपुर—-बुधवार को भी कोरोना का प्रकोप देखने को मिला। जिले के कई व्हीआईपी कोरोना के चपेट में जाते नजर आए। वहीं पुलिस अधिकारी के पाजीटिव पाए जाने के बाद पुलिस कप्तान ने आदेश तक थाना को बन्द कर दिया है। कोरोना पाजीटिव मरीजों की संख्या पिछले एक सप्ताह के ट्रैंड पर कायम है। मतलब सर्वाधिक 32 कोविड मरीज बिलासपुर शहर से दर्ज किए गए हैं।

            बुधवार को बिलासपुर जिले में कुल 39 कोविड मरीजों की पहचान की गयी है। बताया जा रहा है कि कोरोना वायरस ने कई व्हीआईपी को भी निशाना बनाया है। मस्तूरी ब्लाक के सीपत थाना क्षेत्र को पुलिस कप्तान प्रशांत अग्रवाल ने आगामी आदेश तक बन्द कर दिया। जानकारी के अनुसार पीसीआर रिपोर्ट में एक पुलिस अधिकारी कोविड 19 प्रभावित पाया गया है।

 कहां कहां पाए गए कोरोना के मरीज

             बिलासपुर निगम क्षेत्र में अलग अलग स्थानों से कुल 32 मरीजों की पहचान हुई है। विनायक अपार्टमेन्ट सिविल लाइन से दो मरीज मिले हैं। वार्ड क्रमांक 49 दयालबन्द हाउस नम्बर 46 से एक और दयालबन्द से दूसरा मरीज भी मिला है।

                 इसके अलावा एक एक मरीज वार्ड क्रमांक 9 ओमनगर, संजीवनी अस्पताल के पास वेयर हाउस रोड, अनुग्रह महामाया,अग्रसेन चौक, पंजाबी कालानी दयालबन्द,पुलिस क्वार्टर, चुचुहियापारा, टिकरापारा, तालापारा, कुम्हारपारा, वार्ड क्रमांक स्थित महामाया पारा, रेलवे क्वार्टर, चिंगराजपारा लक्ष्मीचौक, रूक्मणी परिसर मिले है।

           साथ ही राजकिशोर से करीब चार मरीजों की पहचान हुई है। सभी मरीज चन्दन आवास, तुलसी आवास,देविका बिहार से हैं।

                 बिल्हा ब्लाक में कुल पांच मरीजों की पहचान हुई है। इसमें वार्ड क्रमांक 9 चकरभाठा से एक, खैरा और सेलर से दो दो मरीजों को अस्पताल में भर्ती किया गया है। मस्तूरी में एक मरीज के अलावा कोटा ब्लाक के रतनपुर से एक मरीज की पहचान हुई है।

सीपत थाना आगामी आदेश तक बन्द

                   दोपहर को पुलिस कप्तान ने एक आदेश जारी कर आगामी आदेश तक सीपत थाना को बन्द कर दिया है। पुलिस कप्तान ने यह कदम पुलिस अधिकारी के कोरोना पाजीटिव पाए जाने के बाद उठाया है।

loading…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES