कोरोना काल में ड्यूटी पर डटे एसडब्लूसी कर्मचारियों को वोरा ने दी सौगात,वर्षों पुरानी वेतनमान वृद्धि की मांग भी हुई पूरी

कोरोना काल में ड्यूटी पर डटे एसडब्लूसी कर्मचारियों को वोरा ने दी सौगात,वर्षों पुरानी वेतनमान वृद्धि की मांग भी हुई पूरी

[ad_1]

रायपुर।छत्तीसगढ़ राज्य भंडारगृह निगम का अध्यक्ष पद संभालते ही दुर्ग विधायक अरुण वोरा ने कारपोरेशन के कर्मचारियों को बड़ी सौगात दी है। लॉकडाउन के दौरान कोरोना संकट के बीच पीडीएस योजना एवं भंडारगृह के क्रियाकलापों को सुचारू रूप से संचालित करने वाले समस्त अधिकारी कर्मचारियों को एक माह के वेतन में 10 प्रतिशत अतिरिक्त बोनस देने का निर्णय लिया गया है साथ ही वोरा की पहल पर 10 वर्ष की नौकरी पूर्ण कर चुके 39 कर्मचारियों को लंबे समय से की जा रही वेतनमान वृद्धि की मांग भी पूरी कर दी गई है। जिसके अंतर्गत भंडारगृह के तकनीकी सहायक कर्मचारियों को अब 5200-20200 ग्रेड पे 2800 के स्थान पर 9300-34800 ग्रेड पे 4300 का निर्धारण कर दिया गया है।सीजीवाल न्यूज के व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने यहां क्लिक कीजिए

बहुप्रतीक्षित मांग पूरी होने पर कर्मचारियों में हर्ष व्याप्त है उन्होंने वेयर हाउसिंग कारपोरेशन के अध्यक्ष वोरा को धन्यवाद ज्ञापित किया है। श्री वोरा ने अधिकारियों की हौसला अफजाई करते हुए कहा कि देश कोरोना महामारी के रूप में भीषण आपदा का सामना कर रहा है ऐसे समय में गरीबों के पीडीएस चावल एवं अन्य आवश्यक वस्तुओं की उपलब्धता सुनिश्चित करने भंडारगृह में सुरक्षित रखने आश्यकता अनुसार जगहों पर पहुंचाने निगम के कर्मचारियों ने कर्तव्य स्थल पर उपस्थित रह कर अपना दायित्व निभाया यह प्रसंशनीय है। गौरतलब है कि भंडारगृह निगम की पहली ही बैठक में अध्यक्ष वोरा ने कर्मचारियों की मांग पूर्ण करने व वेतन एवं पदोन्नति की विसंगति दूर करने का निर्देश दिया था।

The post कोरोना काल में ड्यूटी पर डटे एसडब्लूसी कर्मचारियों को वोरा ने दी सौगात,वर्षों पुरानी वेतनमान वृद्धि की मांग भी हुई पूरी appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES