एक्टर की हालत गंभीर : रानी मुखर्जी के हीरो रहे फराज खान की तबीयत बेहद नाजुक…..पूजा भट्ट ने मांगी मदद… पैसे के अभाव में नहीं हो पा रहा है इलाज

एक्टर की हालत गंभीर : रानी मुखर्जी के हीरो रहे फराज खान की तबीयत बेहद नाजुक…..पूजा भट्ट ने मांगी मदद… पैसे के अभाव में नहीं हो पा रहा है इलाज


बैंग्लुरू 14 अक्टूबर 2020। मेहंदी और फरेब जैसी फिल्मों में नजर आ चुके पूर्व बॉलीवुड एक्टर फराज खान बेंगलुरू के एक अस्पताल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे हैं. महाभारत एक्टर यूसुफ खान के बेटे फराज को ब्रेन इनफेक्शन और निमोनिया डायग्नोस हुआ है. एक्टर-फिल्ममेकर पूजा भट्ट ने ट्वीट करके अपने फॉलोअर्स से उनकी मदद करने की मांग की है ताकि वह इलाज के लिए फंड इकट्ठा कर सकें.

फराज के परिवार के सदस्य फहाद अबाउशर और अहमद शमून ने एक फंड-राइजर वेबसाइट के जरिए लोगों से आर्थिक मदद मांगी है। उन्हों ने लिखा है- मेरा भाई, दोस्त और अभिनेता आज जिंदगी और मौत के बीच है। उन्होंने अपने कई साल आर्ट इंडस्ट्री को दिए हैं, कैमरे के सामने बेहतरीन काम किया है। आज उन्हें जिंदा रहने के लिए आपकी मदद की जरूरत है, प्लीज उनके इलाज के लिए पर्याप्त पैसे एकत्र करने में हमारी मदद करें।

दिमाग में पहुंच गया छाती का इंफेक्शन 

पोस्ट में आगे बताया गया है कि फराज एक साल से खांसी और चेस्ट के इंफेक्शन से पीड़ति थी, लेकिन जब उनकी खांसी बहुत बढ़ गई तो डॉक्टर से हमने वीडियो कॉल के जरिए बात की। उनकी हालत देखकर डॉक्टर ने उन्हें 8 अक्टूबर को अस्पताल में भर्ती होने की सलाह दी थी, इसके बाद हमने उन्हें भर्ती कराया। एंबुलेंस रास्ते में थी तो फराज को दौरा फपड़ा और अनकंट्रोल हो गए वो, उन्हें अस्पताल पहुंचने तक 3 दौरे आ गए।

हमें पता चला कि उनके दिमाग तक संक्रमण पहुंच गया है, इलाज में 25 लाख रुपये का खर्च आएगा, जो हमारे लिए बहुत बड़ी रकम है, क्योंकि फराज ने कई सालों से फिल्मों में काम भी नहीं किया है। डॉक्टर ने कहा कि अगर उन्हें ट्रीटमेंट मिला तो वो ठीक होकर नॉर्मल लाइफ जी सकते हैं।

इन फिल्मों में फराज खान ने किया है काम

फराज खान अमर, अकबर एंथनी जैसी फिल्मों में काम कर चुके कैरेक्टर आर्टिस्ट यूसुफ खान के बेटे हैं, फराज ने रानी मुखर्जी के साथ साल 1998 में मेहंदी फिल्म में काम किया था। इसके अलावा वे ‘फरेब’, ‘पृथ्वी’ और ‘दिल ने फिर याद किया’ जैसी फिल्मों में भी नजर आए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES