एंट्रेंस EXAM-वाहनों में लगेगी शिक्षको की ड्यूटी,कलेक्टर ने अधिकारियों को दिए निर्देश

एंट्रेंस EXAM-वाहनों में लगेगी शिक्षको की ड्यूटी,कलेक्टर ने अधिकारियों को दिए निर्देश


जशपुर।कलेक्टर महादेव कावरे ने आज कलेक्टर कक्ष में राष्ट्रीय स्तर के प्रवेश परीक्षा आई.आई.टी, जेईई और नीट में जशपुर जिले के बच्चों को रायपुर, बिलासपुर, परीक्षा सेंटरों तक जिला प्रशासन के द्वारा निःशुल्क वाहन के माध्यम से पहुंचाने के संबंध में बैठक ली। इस अवसर पर जिला पंचायत के मुख्यकार्यपालन अधिकारी के.एस.मण्डावी, जशपुर एसडीएम योगेन्द्र श्रीवास, डिप्टी कलेक्टर आर.एन.पाण्डेय, डिप्टी कलेक्टर सुश्री आकांशा त्रिपाठी, परिवहन अधिकारी प्रकाश रावटे, मुख्यनगरपालिका अधिकारी बसंत बुनकर, जिला शिक्षा अधिकारी श्री एन.कुजूर और प्राचार्य विनोद गुप्ता उपस्थित थे।

कलेक्टर श्री अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि जशपुर जिले के बच्चों की संख्या के आधार पर रायपुर और बिलासपुर के परीक्षा सेंटरों तक वाहनों की व्यवस्था सुनिश्चित करें। उन्होंने कहा कि परीक्षा के एक दिन पूर्व बच्चों को वाहनों से रवाना करें। साथ ही जशपुर से रायपुर और बिलासपुर की दूरी को देखते हुए बच्चों और उनके साथ जाने वाले पालकों के लिए रहने के लिए व्यवस्था करने के भी निर्देश दिए है।

साथ ही वाहन में एक शिक्षकों की भी ड्यूटी लगाने के लिए भी कहा है ताकि रास्ते में किसी भी प्रकार की समस्या न होने पाए। जिला शिक्षा अधिकारी श्री.एन कुजूर ने बताया कि जशपुर जिले के लगभग 75 बच्चों ने राष्ट्रीय स्तर के प्रवेश परीक्षा आई.आई.टी, जेईई और नीट में शामिल होने के लिए अपना रजिस्ट्रेशन कराया है।
पंजीयन की प्रक्रिया निरंतर जारी है। आई.आई.टी, जेईई की परीक्षा 01 सितम्बर 2020 से 06 सितम्बर तक आयोजित होने जा रही है। इसी प्रकार 13 सितम्बर को नीट की परीक्षा होगी। उन्होंने कहा कि 9406059900 में दिए गए वाट्सअप नंबर पर विद्यार्थियों का एडमिट कार्ड एवं पूर्ण जानकारी वाट्सअप पर दी जा सकती है।

loading…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES