उपचुनाव : कांग्रेस प्रत्याशी का भाई हिरासत में, करवा रहा था फर्जी वोटिंग…..उधर इस पोलिंग बूथ पर चली गोलियां, एक युवक घायल…लाइव अपडेट

उपचुनाव : कांग्रेस प्रत्याशी का भाई हिरासत में, करवा रहा था फर्जी वोटिंग…..उधर इस पोलिंग बूथ पर चली गोलियां, एक युवक घायल…लाइव अपडेट


“उपचुनाव के लिए वोटिंग जारी है…छत्तीसगढ़ में मरवाही और मध्यप्रदेश की 28 सीटों पर उपचुनाव की वोटिंग जारी है। छत्तीसगढ़ में तो वोटिंग धीमी सही पर शांतिपूर्ण तरीके से चल रही है, लेकिन मध्यप्रदेश में लगातार उपद्रव और गड़बड़ियों की शिकायतें आ रही है। कहीं फर्जी वोेटिंग तो कई गोलियां चलने की खबरें आ रही है। इसी बीच कांग्रेस प्रत्याशी के भाई को पुलिस ने हिरासत में लिया है”

भोपाल 3 नवंबर 2020। 28 सीटों पर उपचुनाव की वोटिंग जारी है। इस दौरान कई जगहों से फर्जी वोटिंग की भी शिकायतें आयी है। भिंड से कांग्रेस प्रत्याशी हेमंत कटारे के भाई योगेश कटारे पुलिस हिरासत में लिए गए। खबर है कि मोहगांव से कांग्रेस प्रत्याशी हेमंत कटारे को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।मिली जानकारी के अनुसार उपुचनाव के लिए हो रही पोलिंग के बीच मोहगांव पुलिस ने कांग्रेस प्रत्याशी के हेमंत कटारे के भाई योगेश कटारे को हिरासत में लिया है। पुलिस की कार्रवाई पर सवाल उठाते हुए हेमंत कटारे ने कहा है कि पुलिस कांग्रेस कार्यकर्ताओं को परेशान कर रही है। बताया गया कि पुलिस को यह सूचना मिली थी कि कांग्रेस उम्मीदवार के भाई कई बूथों पर फर्जी मतदान करवा रहे हैं, जिसके बाद पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया है।

इसी बीच मुरैना के सुमावली विधानसभा के पिपरसा गांव से हिंसक झड़प की खबर आयी है। सुमावली विधानसभा के पचौरी के पूरा में लाइन में लगे कुशवाह समाज के लोगों पर बीजेपी समर्थकों ने लाठियों से मारपीट कर फायरिंग की है। बताया जा रहा है कि पोलिंग बूथ पर कांग्रेस के पक्ष में वोट डालने के लिए मतदाताओं पर दवाब डाला जा रहा था। इसी बीच बीजेपी और कांग्रेस कार्यकर्ताओं में हिंसक झड़प हो गयी है, जिसके बाद फायरिंग शुरू हो गयी।  इस फायरिंग में एक युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES