देश दुनिया

अर्जुन से शादी को लेकर पहली बार तोड़ी मलाइका अरोड़ा ने चुप्पी, कहा- मैं उनके साथ बूढ़ी होना चाहती…

Malaika Arora Wedding

Malaika Arora Wedding: इस इंटरव्यू में मलाइका ने कहा कि, ‘हम अपने रिश्ते में एक मैच्योर स्टेज पर हैं, जहां अभी हमें एक-दूसरे के बारे नें बहुत कुछ जानना है। लेकिन हम अपना भविष्य एक-दूसरे के साथ ही देखना चाहेंगे। हम ये देखना चाहेंगे कि हम इस रिश्ते को कहां से कहां तक लेकर आए हैं।

मुम्बई। बॉलीवुड की फिटनेस डीवा कही जाने वाली मलाइका अरोड़ा एक्टर अर्जुन कपूर संग अपने रिश्ते को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। मलाइका अरोड़ा काफी लंबे समय से एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। ऐसे में दोनों ही स्टार्स की शादी को लेकर हमेशा से कयास लगते रहे हैं। हालांकि, दोनों ही एक्टर से बात साफ कर चुके हैं कि उनका फिलहाल शादी करने का कोई प्लान नहीं है। लेकिन, मलाइका अरोड़ा के दिए एक हालिया इंटरव्यू से ऐसा लगने लगा है कि मलाइका जल्द हीं अर्जुन कपूर की दुल्हनिया बन सकती हैं।

अर्जुन कपूर के साथ अपने रिश्ते पर मलाइका ने कही ये बात

एक हालिया इंटरव्यू में मलाइका अरोड़ा ने एक्टर अर्जुन कपूर के साथ अपने रिश्ते पर बात की। मलाइका ने बताया कि अभी उनका रिश्ता किस स्टेज पर है। मलाइका ने अपने इंटरव्यू में बताया कि, ‘सबसे जरूरी बात है कि क्या हमें पता है कि हम अपना भविष्य एक-दूसरे के साथ चाहते हैं। मलाइका ने कहा, ‘अगर आप अपने रिश्ते में होते हुए चीजों के बारे में अभी भी सोच रहे हैं और कह रहे हैं कि ‘ओह मुझे नहीं पता’ तो मैं उस जगह नहीं हूं। मेरा रिश्ता मेरे लिए पवित्र और महत्वपूर्ण है। हमें लगता है कि हम उस पड़ाव पर हैं जहां पर हम सोचते हैं कि अब अगला क्या होगा और कहां होगा। हम दोनों हर चीज के बारे में काफी डिस्कस करते हैं। हम एक ही प्लेन पर हैं, जहां एक जैसी सोच और सुझाव के साथ हम एक-दूसरे को समझते हैं।’

अर्जुन के साथ बूढ़ी होना चाहती हैं मलाइका

इस इंटरव्यू में मलाइका ने कहा कि, ‘हम अपने रिश्ते में एक मैच्योर स्टेज पर हैं, जहां अभी हमें एक-दूसरे के बारे में बहुत कुछ जानना है। लेकिन हम अपना भविष्य एक-दूसरे के साथ ही देखना चाहेंगे। हम ये देखना चाहेंगे कि हम इस रिश्ते को कहां से कहां तक लेकर आए हैं। हम दोनों इस बात को लेकर मजाक जरूर करते हैं लेकिन हम दोनों ही इसको लेकर बहुत ज्यादा सीरियस हैं।’ मलाइका ने आगे कहा कि, ‘आप हर रिश्ते में अपने आप को पॉजिटिव और सुरक्षित महसूस कराना चाहते हैं और मैं अपने रिश्ते में ये चीज महसूस करती हूं। अर्जुन के साथ होने से मेरा कॉन्फिडेंस लेवल बढ़ जाता है। मैने हमेशा अर्जुन से कहा है कि मुझे तुम्हारे साथ बूढ़ा होना है।



Post Views:
5

Related Articles

Back to top button